कांग्रेस पर बरसे डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, कहा- 2G, 4G या जीजा जी नहीं होते तो प्रदेश नहीं लूटता

0
183

हरियाणा न्यूज: उपमुख्यमंत्री बनने के बाद दुष्यंत चौटाला आज पहली बार अंबाला पहुंचे जहां कार्यकर्ताओं द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया गया। अंबाला में दुष्यंत चौटाला ने पत्रकारों से भी बातचीत की और कहा कि सरकार पूरा रोड़ मैप तैयार कर चल रही है। उन्होंने कहा कि फाइनेंशियल ईयर 2020-21 से पहले एक्शन प्लान सेट कर लिया है और तब तक सब कुछ सेट हो जाएगा। इसके अलावा जो बैरियर थे उनकी भी पहचान कर ली गई है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पैडी जहां जरूरत से ज्यादा आई है वहां की जांच करवाई जा रही है कि कोई गलती तो नहीं है।

वहीं, प्रदेशभर में कांग्रेस के अर्थव्यवस्था और बेरोजगारी को लेकर धरने देने पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि यह गड्ढे कांग्रेस के खोदे हुए हैं और देश में अगर 2 जी 4 जी या हरियाणा में जीजा जी न होते तो यह CLU सरकार 10 साल प्रदेश को न लूटती।

कांग्रेस पर दुष्यंत चौटाला ने ड्राईंग रूम से राजनीति करने की बात कही थी जिस पर कांग्रेस ने जवाब देते हुए कहा था कि ड्राईंग रूम में दुष्यंत मुख्यमंत्री के साथ बैठ गए हैं। इसपर दुष्यंत ने कहा कि वह सड़कों पर हैं और मंत्रालय चला रहे हैं। दुष्यंत चौटाला पर पहली कलम से काम न करने के आरोप भी लगाए गए थे जिसपर भी दुष्यंत चौटाला ने जवाब दिया और कहा कि कॉमन मिनीमम प्रोग्राम को लेकर कमेटी बनाई गई है। हम लाल डोरे तक पहुंच रहे हैं क्या ये दूसरी कलम है।  

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here