रिलीज से पहले विवादों में Tanhaji, NCP नेता ने फिल्म मेकर्स को दी चेतावनी

0
72
#Tanhaji

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन की 100वीं फिल्म ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे तीन करोड़ से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और इसकी जमकर तारीफ भी की जा रही है। मराठा समुदाय की सच्ची घटना पर आधारित फिल्म के ट्रेलर की तारीफ के साथ-साथ विवाद भी खड़ा हो गया है। दरअसल ट्रेलर को लेकर विवाद ऐतिहासिक तथ्यों में बदलाव के आरोप को लेकर उठा है और अब इन सीन को बदलने की मांग भी की जा रही है।

बता दें इस विवाद में NCP नेता और विधायक डॉ. जितेंद्र आव्हाड ने मेकर्स को कुछ सीन बदलने की चेतावनी दी है। आव्हाड ने ट्वीट किया है, ‘ओम राउत, मैंने ट्रेलर देखा और आपको इसमें कुछ बदलाव करने जी जरूरत है। अगर ये बदलाव तुरंत नहीं किए गए तो मैं फिल्म के खिलाफ ऐक्शन लूंगा। अगर मेकर्स मेरी डिमांड को धमकी के रूप में लेते हैं तो ले सकते हैं।’ हालांकि, अभी तक फिल्म मेकर्स की ओर से इन आरोपों पर स्पष्टीकरण नहीं आया है।

तो वहीं इससे पहले फिल्म पर साम्भाजी ब्रिगेड ने भी सवाल उठाए हैं। संस्था ने काजोल के कुछ डायलॉग पर सवाल खड़े किए और उन्होंने फिल्म में शिवाजी महाराज की तरफ लकड़ी की छड़ी उछालने पर आपत्ति जताई है। ब्रिगेड ने अपने पत्र में आरोप लगाया है कि फिल्म में भगवा झंडे पर ओम का चिह्न दिखाकर जानबूझकर शिवाजी की धर्मनिरपेक्ष छवि को खत्म करने की कोशिश की गई है।

तो वहीं Tanhaji के ट्रेलर पर लोगों के रिएक्शन पर अजय देवगन ने फैंस का धन्यवाद किया है…

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here