सांपला तक मेट्रो के विस्तार पर बोले सांसद अरविंद शर्मा- ‘जल्द मिलेगी क्षेत्र के लोगों को खुशखबरी’

0
215

हरियाणा न्यूज: रविवार को बीजेपी सांसद अरविंद शर्मा चौधरी छोटूराम की जयंती पर सांपला स्थित छोटूराम संग्रहालय पहुंचे और चौधरी छोटूराम की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किये। जहां उन्होंने बताया कि सांपला तक मेट्रो के विस्तार को लेकर काम की चर्चा की जा रही है साथ ही पहले सांपला और उसके बाद रोहतक तक मेट्रो का विस्तार हो, इसके लिए सर्वे का काम पूरा हो चुका है। और जल्द ही इस बारे में क्षेत्र के लोगों को खुश खबरी मिलेगी।

बीजेपी सांसद अरविंद शर्मा ने कहा कि सांसद बनते ही उन्होंने मेट्रो के विस्तार के लिए ढ़ासा बोर्डर से बाढ़सा और फिर बादली व झज्जर से इसे बढ़ाने की चर्चा की थी और बहादुरगढ़ से सांपला तक मेट्रो के विस्तार के लिए तेजी से काम चल रहा है। मेट्रो के विस्तार के लिए राज्य व केंद्र सरकार पूरी तरह से गंभीर है। उन्होंने कहा कि मेट्रो के विस्तार के लिए केंद्रीय मंत्री हरदीप पूरी से भी चर्चा हुई थी और इस बारे में लिखा भी गया है।

अरविंद शर्मा ने कहा कि चौधरी छोटूराम ने 9 सिंतबर 1938 को एक प्रभावी कानून लागू कर किसानों की कुर्क हुई जमीन वापिस दिलवाई थी और वह किसान व कमेरे वर्ग के लिए मसीहा थे। सांसद ने कहा कि चौधरी छोटूराम के योगदान को कभी नहीं भुलाया जा सकता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here