अंबाला पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, नशीली दवाओं की खेप के साथ दो युवक किए गिरफ्तार

0
49

हरियाणा न्यूज: पंजाब-हरियाणा में नशे के बढ़ते कदम को रोकने के लिए हाल ही में हरियाणा सरकार का गृह मंत्रालय संभालने वाले मंत्री अनिल विज ने चेतावनी दी थी कि “नशे का कारोबार करने वाले हरियाणा छोड़ दें।” विज की इस चेतावनी को हरियाणा पुलिस ने भी गंभीरता से लिया और सर्च ऑपरेशन के साथ-साथ नाकाबंदी भी शुरू कर दी। अंबाला छावनी में बीते रोज नाकाबंदी के दौरान पड़ाव थाना प्रभारी और उनकी टीम ने नशे की प्रतिबंधित दवाएं ले जा रहे दो युवकों को नशे की बड़ी खेप के साथ गिरफ्तार किया।

ये दोनों एक काले बैग में नशे की खेप ले जा रहे थे लेकिन पुलिस का नाका देखते ही ये भागने लगे। लेकिन पुलिस ने इन्हें भागता देख धर दबोचा और इनके पास से नशे की एक बड़ी खेंप बरामद कर ली।  पकड़े गए आरोपियों ने माना कि यह दोनों यूपी से नशे की प्रतिबंधित दवाएं लाते थे और फिर पंजाब के अलग अलग जिलों में मेडिकल स्टोर्स पर इन्हें बेचने का गोरख धंधा करते थे।

प्रतिबंधित दवाओं की ये खेँप यूपी से खरीदी गई थी और पंजाब जा रही थी। लिहाजा पुलिस को उम्मीद है कि इन आरोपियों से कई अहम खुलासे हो सकते हैं। पड़ाव थाना प्रभारी ने बताया कि चेकिंग के दौरान पुलिस ने इन आरोपियों को गिरफ्तार किया और इनसे नशीली दवाओं का ये जखीरा बरामद हुआ है। बहरहाल अंबाला पुलिस ने इन पर एनडीपीएस की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर के इन आरोपियों को पुलिस रिमांड पर लेने की तैयारी शुरू कर दी है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here