उकलाना: चोरों ने की ATM उखाड़ने की कोशिश, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

0
56

हरियाणा न्यूज: प्रदेश में बेखौफ बदमाशों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला उकलाना से आया है जहां मंगलवार देर रात चोरों ने ओबीसी बैंक में एटीएम को उखाड़ने की कोशिश की गई। हालांकि चोरों का यह कोशिश सफल नहीं हो पाई लेकिन पूरी योजना के साथ एटीएम उखाड़कर कर लूट करने पहुंचे चोरों के हौसले बुलंद नजर आए। मिली जानकारी के अनुसार उकलाना में स्थित ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स के एटीएम में मंगलवार देर रात्रि 2:00 बजे एक गाड़ी में सवार दो तीन नकाबपोश पहुंचे और एटीएम को काटने का खूब प्रयास किया गया।

चोरों ने एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़े और लाइट तोड़ने के बाद एटीएम को उखाड़ने के लिए पुरजोर कोशिश की। सुबह जब गार्ड ने एटीएम खोलने के लिए शटर को उठाना चाहा तो पता चला कि दोनों साइड के ताले टूटे हुए हैं। उसके बाद उन्होंने बैंक मैनेजर सज्जन कुंडू को इसकी सूचना दी और बैंक मैनेजर ने पुलिस को जानकारी देकर पूरी वारदात पुलिस के सामने रखी।

लूट की घटना की जानकारी मिलने के बाद उकलाना के थाना प्रभारी हवा सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने पूरी जानकारी जुटाने के बाद कार्यवाही शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखने पर सामने आया कि रात को लगभग 2:10 पर पुलिस पीसीआर की गाड़ी वहां से गुजरी और उसके 10 मिनट बाद एक दूसरी गाड़ी में नकाबपोश वहां पहुंचे और एटीएम को उखाड़ने का प्रयास कर लूट करनी चाही। उन्होंने कहा कि पूरा मामला सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है और जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here