हैदराबाद गैंगरेप मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार, पुलिस स्टेशन के बाहर लोगों का प्रदर्शन

0
300

हरियाणा न्यूज:  तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में शुक्रवार को दिल दहलाने देने की वारदात सामने आई। एक सरकारी डॉक्‍टर प्रियंका रेड्डी के साथ गैंगरेप, हत्‍या और जला देने के मामले में तेलंगाना पुलिस ने महिला डॉक्‍टर के साथ गैंगरेप, हत्‍या और जला देने के मामले में 4 आरोपियों को अरेस्‍ट कर लिया है।

वहीं पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान मोहम्मद आरिफ, नवीन, चिंताकुंता केशावुलु और शिवा के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि हैवानियत की यह घटना बुधवार रात 9.35 से 10 बजे के बीच की है। पुलिस ने बताया कि गैंगरेप के बाद आरोपी डॉक्‍टर के शव को एक ट्रक पर लादकर हाइवे पर कुछ आगे बढ़े और एक पेट्रोल पंप से पेट्रोल और डीजल खरीदा।

बता दें कि, इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस जांच में पता चला है कि, इस जघन्य वारदात के एक आरोपी मोहम्‍मद आरिफ ने हैवानियत के दौरान पीड़िता का मुंह दबा रखा था ताकि उसकी चीखों को कोई सुन न सके। वह तड़पती रहीं और दरिंदे उनके साथ हैवानियत करते रहे। माना जा रहा है कि, सांस नहीं ले पाने के कारण हैदराबाद की इस ‘निर्भया’ की मौत हो गई। इस बीच पुलिस ने कहा है कि, आरोपियों ने ही साजिश के तहत स्‍कूटी से हवा निकाल दी थी ताकि वे महिला डॉक्‍टर को अपने जाल में फंसाकर वारदात को अंजाम दे सकें।

वहीं, हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ कथित बलात्कार और हत्या के खिलाफ शादनगर पुलिस स्टेशन के बाहर लोगों ने जमकर विरोध प्रदर्शन कर रहे है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here