हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर केस: चारों आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

0
267

हरियाणा न्यूज़: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक सरकारी डॉक्‍टर के साथ गैंगरेप, हत्‍या और जला देने के दिल दहला देने वाले मामले में गिरफ्तार चारों आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। हैदराबाद की साइबराबाद पुलिस ने बुधवार को 22 साल की पशु चिकित्सक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के मामले में शुक्रवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार किए गए लोगों में एक ट्रक ड्राइवर और एक क्लीनर शामिल हैं। शुक्रवार देर शाम प्रेस कॉन्फेंस में साइबराबाद पुलिस ने पुष्टि की है कि महिला डॉक्टर की हत्या से पहले उनका गैंगरेप किया गया था।

बता दें कि हैदराबाद-बेंगलुरु हाइवे पर एक सरकारी महिला डॉक्टर की अधजली लाश मिली थी। लाश मिलने के बाद माना जा रहा था कि 27 वर्षीय महिला डॉक्‍टर के साथ रेप के बाद उसकी हत्‍या कर दी गई। हैवानियत की इंतहा यह थी कि आरोपियों ने डॉक्‍टर की लाश को जलाकर एक फ्लाईओवर के नीचे फेंक दिया था।

दरिंदों ने पी रखी थी शराब

पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘महिला डॉक्टर का गैंगरेप करने के बाद उन्हें कंबल में लपेटा गया और फिर उनका गला घोंटा गया। इसके बाद केरोसिन डालकर उन्हें जला दिया गया।’ पुलिस ने बताया कि घटना से जुड़े चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों की पहचान मोहम्मद आरिफ, नवीन, चिंताकुंता केशावुलु और शिवा के रूप में हुई है। पुलिस ने इस बात की भी पुष्टि की है कि आरोपियों ने अपराध को अंजाम देने के दौरान शराब पी रखी थी।

साजिश के तहत दिया घटना को अंजाम

पुलिस ने बताया कि हैवानियत की यह घटना बुधवार रात 9.35 से 10 बजे के बीच की है। पुलिस ने बताया कि गैंगरेप के बाद आरोपी डॉक्‍टर के शव को एक ट्रक पर लादकर हाइवे पर कुछ आगे बढ़े और एक पेट्रोल पंप से पेट्रोल और डीजल खरीदा। उन्‍होंने बताया कि सुनसान जगह पाकर आरोपियों ने डॉक्‍टर के शव को फेंक दिया और पेट्रोल छिड़कर उसमें आग लगा दी।

पुलिस ने बताया कि अपनी योजना के अनुसार, आरोपियों ने जानबूझकर पीड़िता की स्कूटी के पिछले टायर से हवा निकाल दी। हैदराबाद पुलिस ने बताया कि लोगों से पूछताछ और सीसीटीवी की मदद से आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here