दीपेंद्र हुड्डा का सरकार पर बड़ा हमला, कहा- ‘हत्या और बेरोजगारी में आज हरियाणा है नंबर 1’

0
52

हरियाणा न्यूज: विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को भारी संख्या में वोट देने को लेकर रोहतक से पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने पूरे प्रदेश में मतदाताओं कार्यकर्ताओं का धन्यवाद शुरू किया है। जिसका आगाज आज सोनीपत के खरखौदा से किया। इस मौके पर एक तरफ दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने जहां कार्यकर्ताओं और मतदाताओं का कांग्रेस पार्टी को भारी मतों से जिताने के लिए धन्यवाद किया तो वहीं सरकार को भी जमकर घेरा। इस दौरान दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि खट्टर सरकार के पहले कार्यकाल में भी 5000 करोड़ का अवैध खनन घोटाला सामने आया और इस बार भी कैग की रिपोर्ट में घोटाला उजागर हुआ है।

उन्होंने कहा कि सरकार के मंत्रियों की शह पर पूरे प्रदेश में अवैध खनन किया जा रहा है इसलिए कांग्रेस पार्टी की सरकार से पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग करती है। दीपेंद्र हुड्डा यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि जिस प्रदेश को हमने विकास में नंबर वन बनाया था आज वह अपराध में बेरोजगारी में लूटपाट में हत्याओं में नंबर वन बन गया है।

जीडीपी लगातार गिर रही है और यह सरकार की विफलता है। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि वह आज से पूरे प्रदेश में कांग्रेस पार्टी को भारी बहुमत दिलाने के लिए कार्यकर्ताओं और मतदाताओं का धन्यवाद करने के लिए निकले हैं। उन्होंने कहा कि सरकार ज्यादा दिन चलने वाले नहीं हैं क्योंकि दो अलग अलग विचारधारा के लोग एक साथ आए हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here