झज्जर: किसान दंपति ने की आत्महत्या, पुलिस को किसान के बेटे पर शक

0
16

हरियाणा न्यूज: झज्जर के बिरधाना गांव में एक बुजुर्ग किसान दंपति ने अपने घर में ही फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। मृतक किसान दंपति के शव कमरे में एक ही रस्सी पर लटके हुए मिले। घटना के दौरान मृतक किसान दंपति का इकलौता बेटा दूसरे कमरे में सोया हुआ था। लेकिन उसे घटना का पता नहीं चला। बाद में पड़ोसियों को ही किसान दंपति के आत्महत्या करने की सूचना मिली। मृतकों की पहचान 60 वर्षीय किसान सुभा सिंह पुत्र चंदगीराम व उसकी पत्नी 55 वर्षीय निर्मला पत्नी सुभा सिंह के रूप में हुई है।

पड़ोसियों की सूचना पर ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका-मुआयना करने के बाद मृतक किसान दंपत्ति के शवों को पोस्टमार्टम कराने के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल पहुंचाया। पुलिस की माने तो बुजुर्ग किसान दंपति अपने बेटे से परेशान थे और इसी के चलते उन्होंने अपने घर के एक कमरे में एक ही रस्सी पर फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।

जांच अधिकारी राजीव कुमार का कहना है कि किसान दंपत्ति अपने बेटे की बेरोजगारी से परेशान थे। इसी के चलते ही उन्होंने मौत को गले लगा लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बुजुर्ग किसान दंपत्ति के शवों का झज्जर के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद दोनों के शवों को उनके परिजनों के हवाले कर दिया।   

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here