पृथला: विकास कार्यों में टांग अड़ाने वाले अधिकारियों की विधायक नयन पाल रावत ने लगाई क्लास

0
51

हरियाणा न्यूज: पृथला से विधायक एवं हरियाणा वेयरहाउस के चेयरमैन नयन पाल रावत ने कहा है कि जो भी अधिकारी पंचायतों और सरपंचों के विकास कार्यों को करने में रुकावट बनेगा उसको यहां रहने का कोई अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि सीएम ने पहले भी भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिया था और अब भी लोगों को भ्रष्टाचार मुक्त शासन ही मिलेगा। रावत आज अपने कार्यालय पर सरपंचों के साथ बैठक कर रहे थे जिसमें करीब 104 गांवों के सरपंचों ने भाग लिया और अपनी समस्याएं रखी।

पृथला के विधायक एवं हरियाणा वेयरहाउस के चेयरमैन नयन पाल रावत के कार्यालय का जहां पर रविवार को उन्होंने पृथला के सभी गांवों के सरपंचों को न्योता देकर बुलाया था और उनके साथ बैठक की। इस बैठक का मुख्य उद्देश्य गांवों में विकास के पहिए को और तेजी से चलाने के लिए सरपंच और से जहां सुझाव लिए गए वहीं उनसे विकास कामों के लिए एस्टीमेट भी मांगे गए हैं ताकि ग्रामीण क्षेत्र का सर्वांगीण विकास हो सके।

गांवों के सरपंचों ने अधिकारियों की शिकायत करते हुए नयन पाल रावत को बताया कि वह विकास कार्यों में टांग अड़ा ते हैं। वहीं वेयरहाउस के चेयरमैन ने उनको आश्वासन दिया कि यदि कोई अधिकारी पंचायत और सरपंच पर अनावश्यक दबाव या फिर उनके विकास कार्य में टांग बढ़ाएगा तो उसको यहां पर नहीं रहने दिया जाएगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here