प्रियंका गांधी की सुरक्षा में सेंध, CRPF और दिल्ली पुलिस ने एक दूसरे पर फोड़ा ठीकरा

0
56

हरियाणा न्यूज:  केंद्र सरकार द्वारा गांधी परिवार की सुरक्षा से SPG कमांडो को हटाए जाने के बाद कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी की सुरक्षा में बड़ी लापरवाही सामने आई है। बता दें कि, जानकारी के हिसाब से उनके घर में एक संदिग्ध गाड़ी घुस आई। गाड़ी के भीतर तीन महिला और तीन पुरुष और एक बच्चे के साथ घुस आए थे।

बता दें कि, जब वो संदिग्ध गाड़ी से उतरे तो प्रियंका गांधी उनसे मिलीं और पूछा कि आखिर वो कहां से आ रहे हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, वो प्रियंका गांधी के फैन हैं और उनसे मिलने के लिए आए हैं। इसके बाद प्रियंका गांधी ने उन लोगों को चाय नाश्ता कराकर रवाना किया।

प्रियंका गांधी के दफ्तर ने CRPF के आईजी को लिखी एक चिट्ठी में सुरक्षा में ढील होने का ब्यौरा दिया है। इसके बाद CRPF और दिल्ली पुलिस ने प्रियंका गांधी की सुरक्षा में चूक का ठीकरा एक-दूसरे पर फोड़ा है। सीआरपीएफ ने अपनी दलील में कहा कि एक्सेस का जिम्मा दिल्ली पुलिस का है।

वहीं, दिल्ली पुलिस का कहना है कि, उनको किसी ने गेट खोलने का ग्रीन सिग्नल दिया था। इस बारे में पूरी जानकारी जुटाई जा रही है। वहीं, गृह राज्यमंत्री जी किशन रेड्डी ने कहा कि, अभी इस घटना के बारे में पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है। मैं इसकी विस्तृत जानकारी हासिल कर रहा हूं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here