चरखी दादरी: ट्रक चालक पर चोरी का आरोप लगाकर किया ट्रॉर्चर, पीड़ित को गंभीर हालत में किया गया पीजीआई रेफर

0
29

हरियाणा न्यूज: दादरी शहर के एक मकान में बीती रात एक ट्रक चालक को गाड़ी मालिक और उसके दोस्तों द्वारा बंद कमरे में मारपीटर कर ट्रॉर्चर करने का मामला सामने आया है। मारपीट के दौरान चालक के गुप्तांगों पर भी काफी चोटें आई। देर रात पीड़ित को दादरी के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। चिकित्सकों के अनुसार पीड़ित के साथ अप्राकृतिक यौन शोषण किया गया था। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया है। सिटी पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

ट्रक चालक गांव तिवाला निवासी कर्मबीर गांव मोड़ी निवासी एक व्यक्ति की गाड़ी चलाता था। दो दिन पहले उक्त गाड़ी चोरी होने की शिकायत सिटी पुलिस थाना में दर्ज करवाई गई थी। पुलिस ने शनिवार को दोनों पक्षों को थाने में बुलाकर जांच की और दोनों को भेज दिया।

इसी दौरान गाड़ी चालक ने अपने साथियों के साथ उसे बाइक पर बैठाकर एक मकान पर ले गया। गाड़ी मालिक ने अपने दोस्तों के साथ कर्मबीर के साथ मारपीट की और उसे यौन प्रताडऩाएं भी दी। काफी मारपीट के कारण पीड़ित बेहोश हो गया, तो हमलावर उसे छोडक़र फरार हो गए। होश आने पर ट्रक चालक किसी तरह वहां से फरार हुआ और पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन किया। देर रात पुलिस ने उसे उपचार के लिए दादरी के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। यहां चिकित्सकों ने उसका प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया।

पीड़ित ने बताया कि गाड़ी मालिक ने अपने दोस्तों के साथ उसको जबरदस्ती एक मकान पर ले गया और बंद कमरे में मारपीट की। हमलावरों ने उसके गुप्तांगों पर भी चोटें मारी हैं। किसी तरह वह भाग आया और पुलिस को सूचना दी। एसएमओ डा. अनिता गुलिया ने बताया कि पीड़ित को यौन प्रताडऩा दी गई हैं। मारपीट के दौरान उसके गुप्तांगों पर काफी चोटें आई हैं। हालत खराब होने पर उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया है। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here