फरीदाबाद: चोरों ने की ATM उखाड़ने की कोशिश, पुलिस की गाड़ी देखकर हुए फरार

0
38

हरियाणा न्यूज: प्रदेश में चोरों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला फरीदाबाद का है जहां झाड़सेंटली इलाके में बीती रात जहां चोरों ने एक एटीएम को उखाड़कर ले जाने की कोशिश की तो वहीं एक वर्कशॉप और दुकान को भी चोरों ने अपना निशाना बनाया। पीड़ित दुकानदार के अनुसार पहले भी कई चोरियां इस इलाके में हो चुकी हैं लेकिन पुलिस मामला ही दर्ज नहीं करती। आपको बता दें कि जब चोर एटीएम उखाड़कर ले जा रहे थे तभी गश्त कर रही पुलिस की पीसीआर गाड़ी को देखकर चोर एटीएम को फैंककर फरार हो गए।

हैरानी की बात तो यह है कि इसी इलाके में एटीएम के अलावा चोरों ने एक दुकान और वर्कशॉप को भी अपना निशाना बनाया और चोरी कर फरार हो गए। पीड़ित दुकानदार और वर्कशॉप मालिक ने बताया कि इस इलाके में पहले भी कई बार चोरियां हो चुकी हैं लेकिन पुलिस चोरी की शिकायत ही दर्ज नहीं करती जिसके चलते चोरों के हौसले बुलंद हैं।

जब चोरियों की घटना को लेकर जब क्षेत्र के एसएचओ विनोद कुमार से बात की गई तो उन्होंने एटीएम को उखाड़ने की बात तो मान ली लेकिन क्षेत्र में हुई अन्य दो चोरियों को नकारते हुए कहा कि उन्हें इन चोरियों के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here