फतेहाबाद: मुकदमें वापस लेने की मांग को लेकर किसानों ने गांव स्तर पर खोला मोर्चा

0
44

हरियाणा न्यूज: फतेहाबाद में किसानों ने सरकार के खिलाफ अब गांव स्तर पर मोर्चा खोल दिया है। किसान लघु सचिवालय के बाहर पिछले 4 दिनों से भूख हड़ताल पर बैठे हैं। वहीं अब किसानों ने गांव स्तर पर आंदोलन को तेज कर दिया है। किसानों ने ऐलान किया है कि वह हर गांव में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का पुतला फूंककर अपना विरोध जाहिर करेंगे। इसकी शुरुआत किसानों ने फतेहाबाद के गांव हसंगा से कर दी है।  

किसानों ने गांव हसंगा का में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का पुतला फूंका। प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे किसान संघर्ष समिति के संयोजक मनदीप सिंह ने कहा कि किसान फतेहाबाद के हर गांव में हरियाणा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर सीएम मनोहर लाल का पुतला फूंकेंगे।

किसानों का कहना है कि जब तक पराली जलाने के जो केस किसानों पर दर्ज किए हैं अगर उन्हें वापस नहीं लिया जाता तब तक किसानों का आंदोलन जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि अब हरियाणा स्तर पर आंदोलन को ले जाया जाएगा। लघु सचिवालय के बाहर भूख हड़ताल पर बैठे किसानों ने भी आंदोलन को तेज करने की चेतावनी दी है। किसानों ने सरकार को हर तरफ से घेरने के लिए रणनीति भी बना ली है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here