देर रात सड़क पर नजर आया फॉर्च्यूनर कार का कोहराम, बाइक सवार को मारी टक्कर

0
27

हरियाणा न्यूज: गुरुग्राम में फॉर्च्यूनर चालक ने शनिवार देर रात सड़कों पर जमकर कोहराम मचाया। गाड़ी चालक पर आरोप है कि कार ने पहले बाइक सवार को टक्कर मारी और उसके बाद जब पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया तो वह नहीं रुका। कार चालक बेरिकैड को तोड़ते हुए निकल गया और फरीदाबाद की ओर फरार हो गया। इस दौरान एक होमगार्ड भी घायल हो गया। रविवार देर शाम पुलिस ने गाड़ी बरामद कर चालक फरीदाबाद निवासी शिवम को फरीदाबाद रोड से गिरफ्तार कर लिया है।

ग्वाल पहाड़ी चौकी में तैनात हेड कॉन्स्टेबल हरीश कुमार ने डीएलएफ फेज वन थाना पुलिस को शिकायत में बताया कि वह 30 नवंबर की रात फरीदाबाद रोड पर ग्वाल पहाड़ी मोड़ नाके पर दूसरे पुलिसकर्मियों के साथ ड्यूटी पर तैनात था। रात करीब साढ़े 12 बजे एक फॉर्च्यूनर तेज रफ्तार में नाके की ओर से आई। इससे पहले वहीं बाइक चालक को कार चालक ने हिट कर दिया। इसके बाद नाका तोड़ते हुए वहां पर तैनात गार्ड विकास को घायल कर दिया।

पुलिस की ओर से इशारा करने के बाद भी वह नहीं रुका। गनीमत रही कि इस हादसे में किसी अन्य को चोट नहीं आई। इस हादसे में गार्ड विकास का पैर टूट गया और अन्य जगहों पर चोट आई। कार का रजिस्ट्रेशन नंबर दिल्ली का था। पुलिस ने इस बारे में शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।  

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here