रोहतक के निजी संस्थान पहुंची भारतीय महिला खिलाड़ी शैफाली वर्मा, चुनौतियों को लेकर रखी ये राय

0
69

हरियाणा न्यूज: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सदस्य शैफाली वर्मा आज रोहतक के निजी संस्थान पहुंची। संस्थान के प्रधान जितेंद्र स्वामी व अन्य पदाधिकारियों ने उनके वहां पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया। इस दौरान शैफाली को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया और अपने देश का गौरव बनाए रखने के लिए प्रेरित भी किया। इस दौरान शैफाली ने संस्थान के ग्राउंड में वृक्षरोपण किया।

वहीं, दूसरी तरफ शैफाली ने संस्थान में पहुंचकर वहां के बच्चों को खेल के प्रति बढ़ चढ़कर भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया। इस दौरान शैफाली वर्मा ने बताया की आज जहां वह पहुंची है उसके पीछे उनके माता-पिता का बहुत बड़ा सहयोग रहा है। वहीं, शैफाली वर्मा ने आगामी ऑस्ट्रेलियाई दौरे को लेकर भी अपनी बात रखी और कहा कि वह इस चुनौती के लिए पूरी तरह से तैयार है। साथ ही उन्होंने कहा कि वह विदेशी जमीन पर भी अपने खेल की छाप छोड़ने के लिए तैयार है।

शैफाली वर्मा vs west indies के लिए इमेज परिणाम

आपको बता दें कि रोहतक की रहने वाली 15 वर्षीय शैफाली वर्मा ने हाल ही में हुए वेस्टइंडीज दौरे पर अपने करियर का पहला टी-20 अंतरराष्ट्रीय अर्धशतक जड़ा था। इसके साथ ही शैफाली अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अर्धशतक बनाने वाली भारत की सबसे युवा क्रिकेटर बन गई हैं। शेफाली ने सचिन तेंदुलकर का 30 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ा था।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here