विधायक धर्मपाल गोंडर ने संभाला हरियाणा फॉरेस्ट गवर्मेंट लिमिटेड कार्यालय में चेयरमैन का पद

0
24

हरियाणा न्यूज: विधायक धर्मपाल गोंडर ने आज हरियाणा फॉरेस्ट गवर्नमेंट लिमिटेड कार्यालय में चेयरमैन का पदभार संभाला। इस मौके पर गोंडर ने कहा कि आज उनके लिए बहुत ही खुशी का दिन है कि उन्होंने आज मंत्री कंवरपाल गुर्जर की मौजूदगी में पद संभाला। उन्होंने कहा कि सारे स्टाफ और साथियों के साथ परिवार जैसा माहौल हो ताकि मंत्री जी के कदमों पर चलकर वन विभाग में अधिक से अधिक काम किया जा सके।

इस मौके पर पहुंचे मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि गोंडर और मैंने पार्टी में लंबे समय तक एक साथ काम किया है और आगे भी करेंगे। उन्होंने कहा कि फॉरेस्ट आज देश और समाज के साथ-साथ अब की जरूरत है। कंवरपाल ने कहा कि पहले फॉरेस्ट को लेकर लोगों में बहुत जागरूकता थी और लोग पौधे लगाने का काम करते थे। उन्होंने कहा कि आज मनुष्य आर्थिक बनता जा रहा है जिसके चलते लोग अब यह सोचने लगे हैं कि फर्स्ट का काम केवल सरकार का काम है।

वहीं, अंतर्राष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव पर बोलते हुए कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि उनकी सरकार ने इसपर बहुत रूचि दिखाई है। उन्होंने कहा कि आज पूरे देश के साथ-साथ पूरी दुनिया में इस प्रकार के कार्यक्रम मनाए जा रहे हैं ताकि जो ज्ञान भगवान श्री कृष्ण ने पुष्कर की धरती पर दिया था उसकी जानकारी ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंच सके।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here