साउथ की हिरोइन आश्रिता शेट्टी के साथ शादी के बंधन में बंधे टीम इंडिया के बल्लेबाज मनीष पांडे

0
42

हरियाणा न्यूज: टीम इंडिया के बल्लेबाज और कर्नाटक के कप्तान मनीष पांडे सोमवार को शादी के बंधन में बंध गए है। पांडे ने साउथ की हिरोइन आश्रिता शेट्टी के साथ शादी कर ली है। मनी, पांडे की शादी की पहली फोटो सनराइजर्स हैदराबाद ने इंस्टाग्राम पर शेयर की। बता दें कि, IPL लीग में पांडे सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के लिए खेलते है।

सनराइजर्स टीम के इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की गई है। उसमें मनीष ने शेरवानी पहन रखी है, जबकि आश्रिता ने सिल्क की साड़ी पहन रखी है। इस फोटो में मनीष आश्रिता को वरमाला पहनाते हुए नजर आ रहे हैं। शादी का जश्न दो दिनों तक चलेगा और शादी में दोनों परिवार के कुछ करीबी लोग ही शामिल होंगे। शादी मुंबई में हुई। मनीष पांडे ने भारत के लिए 23 वनडे इंटरनेशनल और 32 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं।

बता दें कि, । मनीष की कप्तानी में कर्नाटक ने रविवार को ही सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल मैच में तमिलनाडु को हराया था। मनीष ने इस मैच में 60 रनों की पारी खेली थी।
सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी खिताब जीतने के बाद कर्नाटक के इस कप्तान ने कहा था, ‘हम इस ट्रॉफी को पिछले साल भी जीत चुके हैं, लेकिन इस बार की जीत ज्यादा अच्छी है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here