कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के पीएम-शाह पर विवादित बयान से संसद में हंगामा, बीजेपी सांसद माफी मंगवाने पर अड़े

0
44

हरियाणा न्यूज: संसद के शीतकालीन सत्र का आज 11वां दिन है। राज्यसभा में हैदराबाद गैंगरेप का मुद्दा उठा संसद में इस घटना की सभी दलों ने कड़े शब्दों में निंदा की। समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सदस्य जया बच्चन ने कहा कि, चाहे निर्भया हो या कठुआ, सरकार को उचित कार्यवाही करनी चाहिए। जिन लोगों ने ऐसा किया, उनकी सार्वजनिक तौर पर लिंचिंग करनी चाहिए। जिन पुलिसकर्मियों ने लापरवाही बरती है, उनका नाम सार्वजनिक किया जाना चाहिए और उनको शर्मिंदा किया जाना चाहिए।

वहीं, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि निर्भया कांड के बाद एक कठोर कानून बना था, लेकिन उसके बाद भी जघन्य कृत्य हो रहे हैं। उन्होंने लोकसभा अध्यक्ष से कहा कि, इसका फैसला मैं आप पर छोड़ता हूं। जिस कानून को बनाने की सहमति बनेगी हम उसे बनाने के लिए तैयार हैं।

वहीं, पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को घुसपैठिए बताने वाले कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी के बयान पर लोकसभा में जमकर हंगामा हुआ। बता दें कि, बीजेपी सांसद अधीर रंजन से माफी मंगवाने पर अड़े हैं। अधीर रंजन चौधरी ने बीजेपी के हमले का जवाब देते हुए कहा कि बीजेपी सांसदों को पहले संदर्भ को समझना चाहिए। बिना सोचे-समझे हमला करना सही नहीं है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here