गाजियाबाद के इंदिरापुरम में आर्थिक तंगी से परेशान दंपती ने बच्चों की हत्या संग किया सुसाईड

0
29

हरियाणा न्यूज: गाजियाबाद के इंदिरापुरम में वैभव खंड की कृष्णा अप्रा सफायर सोसायटी में एक दंपती और एक अन्य महिला ने सो रहे दो बच्चों की निर्मम तरीके से हत्या की खबर सामने आई है। दंपती और दूसरी महिला ने बच्चों की हत्या करने के बाद सोसायटी की 8वी मंजिल से कूदकर जान दे दी।

बता दें कि, दूसरी महिला मृतक की दूसरी पत्नी बताई जा रही है। मरने वाले दोनों बच्चों की उम्र 14 साल के करीब है। पुलिस को मिले सूइसाइड नोट के आधार पर आत्महत्या की वजह आर्थिक तंगी मान रही है। वहीं, मृतक का नाम गुलशन है और वह जींस कारोबारी बताया जा रहा हैं। खुदकुशी करने वालीं दो महिलाओं के नाम परवीन और संजना है। इसमें परवीन गुलशन की पहली पत्नी, वहीं संजना को उसकी दूसरी पत्नी और कारोबार में सहयोगी बताया जा रहा है। मरने वाले दोनों बच्चों के नाम रितिक और रितिका हैं। बच्चों के साथ फ्लैट में परिवार का एक खरगोश भी मृत पाया गया।

वहीं, दूसरी तरफ जब पुलिस को इस घटना की सूचना मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस जब फ्लैट में घुसी तो हैरान रह गई। फ्लैट की दीवारों पर सूइसाइड नोट के साथ ही 500 रुपये के नोट भी चिपकाए गए थे। इसके साथ ही दीवारों पर कुछ बाउंस चेक भी चिपके हुए थे। पुलिस के मुताबिक, सूइसाइड नोट में दंपती ने आत्महत्या के लिए अपने साढ़ू को जिम्मेदार ठहराया है। मृतक के भाई ने आरोप लगाया कि उनके भाई और साढ़ू के बीच 2 करोड़ रुपये के लेन-देन का विवाद था, जिसकी वजह से उन्होंने आत्महत्या को अंजाम दिया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here