पूनम महाजन ने दिया अधीर रंजन को जवाब, कहा- ‘निर्बल’ तो आप हैं दादा जो…

0
38

हरियाणा न्यूज: संसद के शीतकालीन सत्र का आज 12वां दिन है और एकबार फिर हमेशा की तरह आज का दिन भी हंगामेदार रहा। दरअसल, सोमवार को कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को निर्बला करार दिया था। इसी को लेकर आज बीजेपी सांसद पूनम महाजन ने अधीर रंजन पर पलटवार किया है। पूनम महाजन ने कहा कि कल तेलंगाना की डॉक्‍टर के रेप और हत्‍या के मामले में सभी सांसद एकजुट थे। कुछ समय बाद जिनके नाम में ‘धीर’ है वैसे अधीर रंजन जी के अपने धीर का बांध फूट गया। पूनम महाजन ने अधीर रंजन से कहा कि, ”निर्बल तो आप हैं दादा जोकि एक ही परिवार की महिला के लिए आप खड़े हैं और उसी के सम्‍मान और सुरक्षा के लिए लड़ रहे हैं।”

इससे पहले बीजेपी सांसदों ने पीएम मोदी, अमित शाह और निर्मला सीतारमण के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्‍पणी करने के लिए अधीर रंजन से माफी की मांग की। इससे पहले बीजेपी की संसदीय दल की बैठक मंगलवार को दिल्ली में संपन्न हुई।

आपको बता दें कि कॉरपोरेट टैक्स पर चर्चा के दौरान कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा था कि “अपके लिए रिस्पेक्ट बहुत है। लेकिन, कभी-कभी लगता है कि आपको निर्मला सीतरमण नहीं निर्बला सीतरमण कहना ठीक होगा। आप मंत्री पद पर तो हैं लेकिन जो आपके मन में है वो कह पाती हैं या नहीं। आप बिना किसी हिचक मनमोहन सिंह से बातचीत कीजिए।”

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here