टोहाना: विपक्ष पर बराला का वार, सरकार पर लागाए गए आरोपों को किया खारिज

0
39

हरियाणा न्यूज: प्रदेश में सीएम मनोहर लाल के नेतृत्व में इमानदारी से सरकार चल रही है। विपक्ष आधारहीन बाते कर जनता को वरगलाने का काम कर रहा है। धान की पराली जलाने से वातावरण दुषित होता है, लेकिन सरकार समस्या के समाधान का प्रयास कर रही है। यह बात बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने अपने निवास स्थान पर पत्रकारों से रूबरू होते हुए कही है।

बराला आज टोहाना अपने निवास स्थान डांगरा फार्म हाउस पर उपस्थित रहे तथा हलके के लोगों की समस्याओं को सुनकर उनके समाधान पर विचार कर रहे थे। इस दौरान सुभाष बराला ने कहा कि, पूर्व में बीजेपी सरकार ने सीएम मनोहर लाल के नेतृत्व में पांच वर्षों के कार्यकाल में इमानदारी से काम किया है। प्रत्येक वर्ग का समान विकास के अलावा युवाओं को मैरिट के आधार पर नोकरियां देने का काम किया है। जनहित की योजनाओं को लागू कर आमजन तक उसका लाभ पहुंचाने का प्रयास किया है।

अब भी बीजेपी और जेजेपी की गठबंधन वाली सरकार मनोहर लाल के नेतृत्व में पांच वर्षों तक इमानदारी से चलेगी तथा प्रदेश के उत्थान के लिए नई योजनाएं लागू की जाऐगी। काग्रेंस के पास कोई ठोस मुद्दा नहीं है। इसलिए अनाप शनाप ब्यानबाजी कर जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रही है। लेकिन जनता बीजेपी सरकार के कार्यकाल को भली भांती जानती है इनके बहकावे में नहीं आने वाली है।

पराली जलाने पर किसानों पर दर्ज मुक्दमों के सवाल का जवाब देते हुए बराला ने कहा कि मिलजुल कर इस समस्या का समाधान किया जाएगा, ताकि पर्यावरण भी दुषित न हो तथा किसानों को भी परेशानी का सामना न करना पड़े। बीजेपी सरकार पुर्ण रूप से इमानदारी से काम करने के लिए प्रयासरत है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here