गोहाना: रोहतक रेंज के आईजी ने किया थानों का औचक निरीक्षण, पेंडिग केसों को जल्द निपटाने के दिए आदेश

0
64

हरियाणा न्यूज: रोहतक रेंज के आईजी संदीप खिरवार ने गोहाना के सिटी थाना और बरोदा थाना का औचक निरक्षण कर पुलिस अधिकारियों को उनके पास आये सभी केसो को जल्द से जल्द खत्म करने के आदेश दिए, साथ ही अपराध की बढ़ रही घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए मुस्तैदी से काम करने के तरिके भी बताये, इस दौरान आईजी ने कहा थानों में शिकायत लेकर आने वाले लोगों के साथ पुलिस कर्मचारी शालीनता से पेश आये और शिकायत करता की शिकायत का निरधानित समय पर निपटारा करें ताकि आम जन का पुलिस पर भरोसा बना रहे।

इसके साथ ही उन्होंने थानों में सफाई व्यवस्था पर जोर दिया और पेंडिग केसो को जल्द निपटाने के आदेश दिए है। इस दौरान आई जी ने कहा की क्राइम ग्राफ नहीं लेकिन क्राइम की घटनाओं में इजाफा हुआ है। उन्होंने कहा अपराधी हर बार नए तरीके से अपराध करने की फ़िराक में रहते है जिस के चलते पुलिस कर्मचारियों को भी तकनिकी तोर पर अपडेट होने की जरुरत है। अदालतों के आदेशों की पालना किस तरीके से की जाये वो समय समय पर थानों में जाकर कर्मचारियों को दिशा निर्देश देने का काम कर रहे है।

रोहतक रेंज के आईजी ने कहा पुलिस कर्मचारी या अधिकारी आज जन से संवाद कायम रखे ताकि किसी तरहे की घटना होने पर पुलिस को इक्तलाह करें। जिससे मौके पर ही उस घटना की स्थिति पर काबू किया जा सके। इस दौरान आईजी ने कहा स्कूल कॉलेजो के बहार पुलिस की सुरक्षा को लगातार बढ़ोतरी की गई है। ताकि बेटियां एक सुरक्षित माहौल में पड़ सके। शहर में बिगड़ती ट्रेफिक व्यवस्था को लेकर भी आईजी ने कहा जल्द ही शहर में ट्रेफिक कर्मचारियों की ड्यूटी की संख्या बड़ाई जाएगी, ताकि बढ़ती जाम की समस्यां से निपटा जा सके।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here