बहादुरगढ़ में शादी और नौकरी का झांसा देकर युवती के साथ किया यौन शोषण

0
57

हरियाणा न्यूज: बहादुरगढ़ में शादी का झांसा देकर एक युवती के साथ यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। युवती मध्य प्रदेश की रहने वाली है। बहादुरगढ़ के रहने वाले आरोपी ने उसका कई बार यौन शोषण किया। युवती ने बहादुरगढ़ के महिला थाने में इस संबंध में शिकायत दी है। हालांकि पुलिस ने इस संबंध में जीरो एफ आई आर की है। क्योंकि मामला मध्य प्रदेश का है।

पीड़िता ने बताया कि वह कोलकाता के एक इंस्टिट्यूट में एनआईएस की पढ़ाई करती थी। उसी दौरान उस इंस्टिट्यूट में पढ़ने वाले बहादुरगढ़ निवासी आरोपी के साथ उसकी जान पहचान हुई। जिसके बाद आरोपी ने पीड़िता के साथ शादी करने और उसे अच्छी नौकरी दिलवाने का झांसा देकर उसका मध्यप्रदेश और कोलकाता में कई बार यौन शोषण किया और बाद में उससे शादी करने से मना कर दिया। इस संबंध में जब पीड़िता ने आरोपी के परिवार से बात करने की कोशिश की तो आरोपी के परिजनों ने भी उसे जान से मारने की धमकी दी और चुप रहने की नसीहत भी दी।

पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने कल ही किसी दूसरी लड़की से शादी कर ली है। आरोपी की शादी होने की सूचना मिलते ही वह बहादुरगढ़ आई थी। लेकिन ना तो आरोपी और ना ही उसके परिजनों से उसकी मुलाकात हो पाई। इसलिए उसने बहादुरगढ़ महिला थाने में शिकायत दी है। बहादुरगढ़ पुलिस ने इस संबंध में जीरो एफ आई आर दर्ज की है और मध्य प्रदेश पुलिस को मामले की जानकारी ईमेल के माध्यम से भेजी गई है। पीड़िता ने पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है और आरोपी को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे भेजने की मांग की है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here