अपराधियों ने छिन लिए थे हथियार, तो कर दिया एनकाउंटर- हैदराबाद पुलिस

0
492

हरियाणा न्यूज: हैदराबाद रेप और हत्या केस के चारों आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है। पुलिस आरोपियों को एनएच-44 पर क्राइम सीन रिक्रिएट कराने के लिए लेकर गई थी। पुलिस के मुताबिक चारों आरोपियों ने मौके से भागने की कोशिश की। पुलिस ने चारों आरोपियों को ढेर कर दिया है। यह एनकाउंटर नेशनल हाइवे-44 के पास गुरुवार देर रात हुआ।

बता दें कि, साइबराबाद पुलिस के कमिश्नर वी. सज्जनार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि 27-28 नवंबर की रात युवती के साथ दुष्कर्म हुआ और बाद में जिंदा जला दिया गया। हमने आरोपियों के खिलाफ सबूत इकट्ठे किए और बाद में उन्हें गिरफ्तार किया। हमें दस दिन के लिए पुलिस कस्टडी मिली।

उन्होने आगे कहा कि, रिमांड के चौथे दिन हम उन्हें बाहर लेकर आए, उन्होंने हमें सबूत दिए। आज हम उन्हें आगे के सबूत इकट्ठा करने के लिए लेकर आए थे, लेकिन उन्होंने पुलिस पर ही हमला बोल दिया। हमारे दो हथियार छीने गए, जिसके बाद पुलिस को आरोपियों पर फायरिंग करनी पड़ी। चारों आरोपियों की मौत गोली लगने के कारण से ही हुई है, इस दौरान एक SI और कॉन्स्टेबल घायल भी हुए हैं।

हमने आरोपियों का डीएनए टेस्ट भी किया है, ये सभी लोग कर्नाटक-तेलंगाना में कई मामलों में आरोपी थे। साइबराबाद पुलिस के कमिश्नर ने आगे कहा कि, शुक्रवार सुबह 5.45 से 6.15 के बीच में एनकाउंटर हुआ। इन आरोपियों का नाम कई अन्य केस से भी जुड़ा है, अभी इसकी जांच चल रही है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here