महेंद्रगढ़: नवनिर्मित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में हुई उपभोक्ताओं की बैठक, कांग्रेस विधायक राव दान सिंह ने की शिरकत

0
210

हरियाणा न्यूज: महेंद्रगढ़ के गांव सिसोठ में नवनिर्मित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रविवार को उपभोक्ताओं की बैठक आयोजित हुई। बैठक की अध्यक्षता वेदपाल बीईओई ने की। बैठक में कांग्रेस विधायक राव दान सिंह ने भी शिरकत की। 

महेंद्रगढ़ के गांव सीसोठ में राव दान सिंह ने हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के नवनिर्मित भवनों का निरीक्षण किया, वहीं लोगों की समस्याएं भी सुनी। इस दौरान राव दान सिंह ने कहा कि, इस हाउसिंग कॉलोनी को बनाने की योजना कांग्रेसी राज में बनी थी और उस समय इस पर कार्य भी शुरू हो गया था। लेकिन हाउसिंग बोर्ड की लापरवाही के कारण यहां के लोगों को आज तक भी उनके मकान नहीं मिल पाए हैं, जबकि लोगों ने ज्यादातर किस्ते भी जमा कर दी हैं।

राव दान सिंह ने कहा कि आज इन भवनों की हालत बड़ी ही दयनीय है और जर्जर अवस्था में पहुंच गए हैं। इसको लेकर वे संबंधित अधिकारियों के साथ-साथ सीएम से भी बात करेंगे और सरकार के सामने इस मामले को जोर-शोर से उठाएंगे। वहीं राव दान सिंह ने बैठक के दौरान ही संबंधित विभाग के उच्च अधिकारियों से भी फोन पर बात कर लोगों की समस्या का समाधान कराने की बात कही।

वहीं उपभोक्ताओं ने बताया कि हाउसिंग बोर्ड का निर्माण उनके गांव की पंचायती भूमि में किया गया है और उपभोक्ताओं को यह मकान 2013 में ही मिल जाने थे, लेकिन विभाग की लापरवाही के कारण आज तक भी उनको यह मकान नहीं मिल पाए हैं और अब जब यह मकान होने दे रहे की बात कही जा रही है, तो इस समय इनकी स्थिति काफी दयनीय है।

इसको लेकर लोगों ने कहा कि विभाग की तरफ से कुछ एक अनावश्यक पैसों की बढ़ोतरी भी की गई है जो कि नाजायज है। वहीं लोगों ने कहा कि उन्होंने एक मांग पत्र सीएम को पहले भी भेजा हुआ है अगर उनकी मांगों को नहीं माना गया तो बहुत जल्द ही धरना प्रदर्शन कर आंदोलन की रूपरेखा बनाई जाएगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here