नारनौंद: बिजली विभाग के कार्यालय में मनाया सुरक्षा दिवस, उपमंडल अधिकारी सेफ्टी से कार्य करने की सलाह

0
213

हरियाणा न्यूज: नारनौंद में बिजली विभाग के कार्यालय के प्रांगण में रविवार को सुरक्षा दिवस मनाया गया। जिसमें उपमंडल अधिकारी सुरेन्द्र कुमार ने शिरकत की। उपमंडल के तहत आने वाले सभी कर्मचारियों ने भाग लिया। उपमंडल अधिकारी ने सभी कर्मचारियों को सेफ्टी उपकरणों के तहत काम करने की सलाह दी।

उपमंडल अधिकारी ने कहा कि बिना सेफ्टी उपकरणों के बिना काम करना खतरे से खाली नहीं। अगर हम सेफ्टी किट का प्रयोग नहीं करेंगे हमारे साथ कोई भी हादसा हो सकता है। इसलिए हमें अपने जीवन में सेफ्टी किट का प्रयोग करना चाहिए, ताकि हम अपने जीवन को सुरक्षित रख सकें। हमारा घर पर कोई इंतजार कर रह है। सीएमडी के आदेश अनुसार महीने के पहले सप्ताह मैं सुरक्षा दिवस मनाया जाता है ताकि कर्मचारियों को सेफ्टी से काम करने की जानकारी दी जाए।

उपमंडल अधिकारी ने कहा कि हमारे सीएमडी ने हमें आदेश दिए हैं कि सभी कर्मचारियों को सेफ्टी से काम करने के बारे में समझाओ की वे सभी सेफ्टी से काम करें। इस सेफ्टी से काम करने से पिछले एक साल के दौरान हांसी डिवीजन मैं किसी प्रकार का कोई हादसा नहीं हुआ है। वहीं उपमंडल अधिकारी ने पूरे सुरक्षा नियमों पर काम करने वाले एक कर्मचारी को ईनाम देकर सम्मानित किया गया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here