राहुल गांधी के बयान पर BJP का पलटवार, कहा- ‘आपके लिए उपयुक्त नाम राहुल जिन्ना है’

0
61

हरियाणा न्यूज: कांग्रेस पार्टी की तरफ से आज दिल्ली के रामलीला मैदान में “भारत बचाओ रैली” का आयोजन किया गया। इस रैली में कांग्रेस की मौजूदा अध्यक्ष सोनिया गांधी, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी समेत कई दिग्गज नेता मौजूद रहे। इस दौरान गांधी परिवार की तरफ से केंद्र की मोदी सरकार पर जोरदार हमला किया गया। वहीं, लगातार उठ रही माफी का मांग पर राहुल गांधी ने साफ किया कि वह माफी नहीं मागेंगे। राहुल गांधी ने कहा कि मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं, राहुल गांधी है। उन्होंने अपने रेप इन इंडिया वाले बयान पर कहा कि सच्चाई के लिए कभी माफी नहीं मांगूंगा।

राहुल गांधी के माफी नहीं मागने वाले बयान पर बीजेपी की तरफ से भी प्रतिक्रिया आने लगी है। बीजेपी के प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव ने भी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राहुल का नाम जिन्ना होना चाहिए। उन्होंने ट्वीट किया, ‘आपके लिए (राहुल गांधी) अधिक उपयुक्त नाम राहुल जिन्ना है’। इस ट्वीट में उन्होंने कांग्रेस को भी टैग किया है।

वहीं, बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि, राहुल गांधी अगर हजार जन्म भी ले लें तो भी राहुल ‘सावरकर’ नहीं बन सकते। हां, अगर नाम बदलना ही है तो आज से हम उन्हें राहुल ‘थोड़ा-शर्मकर’ के नाम से बुलाएंगे, जो व्यक्ति मेक इन इंडिया को रेप इन इंडिया कहता हो उसके लिए यही नाम उचित है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here