टोहाना: SBI बैंक शाखा के पास लगे ATM में चोरों ने की सेंधमारी, जांच में जुटी पुलिस

0
170

हरियाणा न्यूज: टोहाना शहर के भुना रोड पर स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के साथ लगे एटीएम में अज्ञात चोरों ने सेंधमारी कर एटीएम को तोड़ने का प्रयास किया। जानकारी के अनुसार सबसे पहले शटर पर लगे साले को तोड़ा गया, जिसके बाद एटीएम मशीन के ऊपरी हिस्से को नुकसान पहुंचाया गया गया। घटना की सूचना बैंक मैनेजर को जब मिली तो उसने इस बारे में शहर थाना में पुलिस को सूचित किया।

वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की जांच की और बैंक में कैमरों को खंगाला, लेकिन एटीएम कक्ष में लगा कैमरा खराब पाया गया। वहीं बैंक के बाहर लगा सीसीटीवी कैमरा एटीएम कक्ष के दृश्य को कवर नहीं कर रहा था, जिसकी वजह से अभी तक इस मामले में कोई मदद नहीं मिली है।

जब एटीएम कक्ष के बंद कैमरे के बारे में बैंक के प्रबंधक से बात की गई, तो उन्होंने बताया कि एटीएम मशीन में भी इनबिल्ट एक कैमरा होता है। उसके लिए टेक्निकल को बुलाया गया है। जिसके बाद कुछ तस्वीर सामने आएगी। वहीं उन्होंने यह भी बताया कि, हफ्ते भर पहले उन्होंने इस एटीएम 10 दिसम्बर में 9लाख रुपए डाले थे। अब जांच के बाद पता लगेगा कि इसमें कितने पैसे हैं।

वहीं शहर थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि जैसे ही उन्हें सूचना मिली वह मौके पर पहुंचे हैं। वह जांच की कार्रवाई चल रही है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here