गुरुग्राम: सीएम मनोहर लाल ने नेहरू स्टेडियम का किया औचक निरक्षण, कमियों को जल्द पूरा करने के दिए आदेश

0
74

हरियाणा न्यूज: सीएम मनोहर लाल ने गुरुग्राम से लखनऊ जाने से पहले नेहरू स्टेडियम का औचक निरीक्षण किया। इस मौके पर उनके साथ तमाम अधिकारी भी मौजूद रहे। सीएम मनोहर लाल ने पूरे स्टेडियम में पैदल चलकर लगाकर स्टेडियम का पूर्ण रूप से निरीक्षण किया। इस दौरान एस्ट्रो टर्फ और स्टेडियम के अंदर जलभराव की समस्या को देखते हुए, उन्होंने अधिकारियों को आदेश दिए कि इन समस्याओं का तुरंत निवारण किया जाए, जिससे खिलाड़ियों को किसी तरह की कोई परेशानी ना हो।

वहीं सीएम मनोहर लाल ने स्टेडियम में खेल रहे बच्चों से भी मुलाकात की और उनसे खेल की बारीकियों को भी समझने की कोशिश की। वहीं खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर सीएम मनोहर लाल ने खिलाड़ियों का अभिवादन भी किया। जिमनास्टिक में बेहतर प्रदर्शन करने वाली एक खिलाड़ी को सीएम मनोहर लाल ने 51 सौ रुपए राशि देकर सम्मानित किया।

सीएम मनोहर लाल ने कहा कि, खेल को लेकर हरियाणा सरकार लगातार प्रयास कर रही है कि खिलाड़ियों को किसी तरह की कोई परेशानी ना हो और पिछले 5 सालों में खेल के मैदान से लेकर खिलाड़ियों के प्रदर्शन तक सरकार ने कई बड़े कदम उठाए, जिससे हरियाणा के खिलाड़ियों का उत्साह तो बड़ा ही साथ ही साथ खिलाड़ियों को ही रूचि भी सभी खेलों के प्रति बढ़ती नजर आई। सीएम मनोहर लाल ने कहा कि गुरु राम के दोनों स्टेडियम नेहरू स्टेडियम और देवीलाल स्टेडियम को दुरुस्त किया जाएगा और जो कमियां है उन्हें अधिकारी अपने लेवल पर तुरंत समाधान कराएंगे।

दिल्ली में कांग्रेसियों की भारत बचाओ रैली पर सीएम मनोहर लाल ने बयान देते हुए कहा कि लोकतांत्रिक देश में सभी को रैली करने का अधिकार है, कांग्रेस अपनी वर्चस्व की लड़ाई लड़ रही है और सही और गलत का फैसला जनता करती है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here