गोहाना: एक बार फिर रिश्ता हुआ शर्मसार, ताऊ की हैवानियत का शिकार हुई 13 साल की मासूम भतीजी

0
87

हरियाणा न्यूज: गोहाना के सदर थाना क्षेत्र में आने वाले एक गांव में रिश्तो को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है जहां रिश्ते में लगने वाले ताऊ ने अपनी 13 साल की भतीजी को अपनी हवश का शिकार बना डाला। वहीं जब बच्ची के पिता को इस घटना का पता चला, तो उसने गोहाना सदर थाना पुलिस में इसकी शिकायत दी।

जहां पुलिस ने बच्ची के पिता की शिकायत कर आरोपी के खिलाफ पोस्को एक्ट समेत कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर बच्ची का मेडिकल करवाया। मेडिकल में बच्ची के साथ रेप करने की पुस्टि हुई है वहीं पुलिस ने इस मामले में तेजी दिखते हुए आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया। जिसे शनिवार को अदालत में पेश किया गया।

मामले की जांच कर रहे गोहाना सदर थाना के एसएचओ श्री भगवान ने बताया कि, सदर थाना छेत्र में रहने वाले एक 13 साल की बच्ची के पिता ने शिकायत दी थी की रिश्ते में लगने वाले बच्ची का ताऊ बाहर रहता है और अक्षर कई बार गांव में उनके घर आता जाता रहता है। वहीं बच्ची को घर में एकेला पाकर ताऊ ने बच्ची के साथ दुषकर्म किया।

बच्ची के पिता जब आये तो उसने अपने पिता को बताया कि जिस के बाद बच्ची के पिता ने इसकी शिकायत दी है। बच्ची के पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पोस्को एक्ट समेत कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर शनिवार को आरोपी को गांव के पास से ही गिफ्तार कर लिया, जिसे अदालत में पेश किया गया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here