‘भारत बचाओ रैली’ पर डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा का पलटवार, कहा- ‘BJP आने के बाद ही देश बचा है’

0
60

हरियाणा न्यूज: हरियाणा के डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा ने कहा कि जल्द ही हरियाणा में टीचरों की कमी को पूरा करने के लिए शिक्षकों की भर्ती की जा रही है ताकि शिक्षा में सुधार लाया जाए। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, कांग्रेस की सरकार में हरियाणा में शिक्षा का स्तर गिरा है बीजेपी ने सरकार बनाते ही शिक्षा के स्तर में सुधार किया है और आगे भी और सुधार करेंगे। उन्होंने कहा कि नए विधायकों को दो दिन का प्रशिक्षण शिविर पंचकूला और चंडीगढ़ में दिया जाएगा। जिसमें उनको विधानसभा में किस प्रकार अपने मुद्दे को उठाना है। रणबीर गंगवा आज सिरसा के कुम्हार धर्मशाला में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। आज दक्ष प्रजापति समाज द्वारा रणबीर गंगवा का नागरिक अभिनंदन भी किया गया। गंगवा ने आज मेधावी छात्रों को सम्मानित भी किया गया।

हरियाणा के डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा के निशाने पर कांग्रेस के नेता ही रहे। उन्होंने नागरिकता संशोधन बिल पर बोलते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने देश हित में काम किया है। उन्होंने कहा कि इस बिल को भारत की आजादी के बाद से ही बिल को लागू करना चाहिए था। उन्होंने कहा कि CAB में पड़ोसी देश पाकिस्तान, बांग्लादेश, अफगानिस्तान भारत से ही अलग हुए है और इस्लामिक देश बनने से वहां की जनता को दबाया जाता था और उनको परेशान किया जाता था और अगर वो लोग भारत में शरण लेते है तो उनके लिए इस बिल से काफी फायदा मिलेगा।

कांग्रेस द्वारा भारत बचाओ रैली पर पलटवार करते हुए कहा कि देश में बीजेपी आने के बाद ही भारत बचा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने देश हित में कई ऐतिहासिक फैसले किये है। उन्होंने कहा कि जिन मुद्दों का समाधान 70 सालों में नहीं हुआ बाजेपी ने उन मुद्दों का समाधान किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं में निर्णय लेने की क्षमता नहीं है जबकि बीजेपी के नेताओं ने फैसले लेकर अपनी क्षमता दिखाई है। उन्होंने राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि उनको इस तरह के बयान देने की बचाए देश में अपराध कैसे कम हो, उसके लिए सुझाव देने चाहिए। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार ने गीता जयंती का कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमें युवाओं को संस्कार लेने चाहिए।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here