गुरुग्राम: अपहरण, हत्या और लूट मामले में तीन गिरफ्तार, आरोपियों ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम

0
157

हरियाणा न्यूज: गुरुग्राम पुलिस ने अपहरण के बाद हत्या और लूट मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। दरअसल बीते 1 महीने पहले पालम विहार इलाके से जयपाल टैक्सी समेत गायब हो गया था, जिसकी शिकायत पालम विहार पुलिस थाने में दर्ज करवाई गई थी और इसी दौरान यहां से फरार होकर अलीगढ़ पहुंचे आरोपियों को यूपी पुलिस ने गाड़ी और वारदात में शामिल आरोपियों को अलीगढ़ में ही पेट्रोल पंप लूट मामले में गिरफ्तार किया था। पुलिस की तफ़्तीश में आरोपियों ने टैक्सी ड्राइवर जय पाल के अपहरण के बाद हत्या और टैक्सी लूट की वारदात का खुलासा कर दिया।

एसीपी क्राइम की माने तो तीनों आरोपियों में से दो आरोपी साकिब अंसारी और पंजक यूपी के मुजफ्फरनगर और एक प्रिन्सपाल उत्तराखंड का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपियों को पुलिस रिमांड पर ले लिया है वहीं मामले की तफ्तीश की जा रही है।

बता दें कि टैक्सी ड्राइवर जयपाल को मालूम नहीं था कि जिन्हें वो पालम विहार इलाके में लिफ्ट देकर मदद करने की कोशिश कर रहा है उसकी कीमत जय पाल को अपनी जान देकर चुकानी पड़ेगी। दरअसल मृतक जयपाल बीते एक साल से सांई टूर एण्ड ट्रैवल में टैक्सी चलाता था और बीती 21 नवंबर को रात 10 बजे साइबर सिटी इलाके से सवारी लेकर पालम विहार इलाके में पहुंचा था और उसी दिन से गायब था। जिसको लेकर पालम विहार पुलिस थाना में एफएआईआर भी दर्ज करवाई थी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here