टोहाना: महिला के साथ नौकरी के नाम पर ठगी, 2 दिन की पुलिस रिमांड पर आरोपी

0
228

हरियाणा न्यूज: टोहाना में महिला के बेटे को मलेशिया से जर्मनी भेजने के नाम पर लाखों की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। विदेश भेजने के नाम पर धोखाधड़ी करने के आरोप में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर दो दिन की रिमांड पर लिया है ताकि उससे पूरी वारदात के बारे में पूछताछ की जा सके। मामले में पीड़ित महिला ने सीएम विंडो में शिकायत की थी।

जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी फतेहाबाद निवासी गुरमीत सिंह सहित उसके परिवार के चार सदस्यों पर धोखाधड़ी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। आरोपी को रतिया रेाड़ स्थित मिर्ची होटल के पास से काबू किया है। इस बारे में एसएचओ सुरेंद्र सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता महिला मेंहगी देवी का बेटा मलेशिया में नौकरी करता है।

शिकायत के अनुसार आरोपी गुरमीत ने उसके बेटे को जर्मन भेजकर अच्छी नौकरी दिलाने की बात कहते हुए महिला से चार लाख 52 हजार की ठग्गी की थी। महिला ने मामले में सीएम विंडो में शिकायत की तो पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई करते हुए आरोपी गुरमीत को रतिया रोड़ से काबू किया है। पुलिस ने आरोपी को दो दिन की पुलिस रिमांड पर ले लिया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here