गृहमंत्री अनिल विज के जनता दरबार में महिला ने खुद कबूला अपना जुर्म, कार्रवाई की रखी मांग

0
85

हरियाणा न्यूज: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज के दरबार में आए दिन प्रदेशभर से फरियादी अपनी शिकायतें लेकर पहुंचते हैं। ऐसे ही एक महिला भी अनिल विज के दरबार में फरियादी बनकर आई और उसने अपनी लिखित शिकायत अनिल विज के हाथों में सौंप दी। जिसके बाद महिला की चिट्ठी पढ़कर खुद अनिल विज भी हैरान रह गए और मौके पर खड़े DSP को तुरंत एक्शन लेने के आदेश दे दिए।

दरअसल, इस चिट्ठी में महिला ने अपना गुनाह कुबूल किया था। महिला ने जो चिट्ठी अनिल विज को दी उसमे साफ-साफ लिखा है कि महिला और उसके पति जो पुलिस में थे  दोनों के बीच झगड़ा रहता था और पति की मौत के दिन महिला ने अपने पति को चुन्नी से बांध दिया था जिससे इस महिला के पति की मौत हो गई।

लगभग 2 साल बीत जाने के बाद अब महिला को अपने किए पर पछतावा हुआ तो महिला ने हरियाणा के गृह मंत्री के सामने पहुंचकर फांसी और जेल की मांग की है। जिसके बाद अनिल विज ने मौके पर खड़े DSP को तुरंत महिला पर कार्रवाई करने को कहा। फिलहाल महिला पुलिस की गिरफ्त में है और पुलिस ने महिला के कुबूलनामे के आधार पर कार्रवाई भी शुरू कर दी है। जानकारी देते हुए SHO ने बताया कि महिला की चिट्ठी के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here