रोहतक: RTO कार्यालय में सीएम फ्लाइंग का छापा, 36 में से केवल 6 कर्मचारी ही मिले मौजूद

0
65

हरियाणा न्यूज: आज सीएम फ्लाइंग पूरे प्रदेश में विभिन्न कार्यालयों पर छापेमारी कर यह देख रही है कि कौन अधिकारी समय पर पहुंचकर लोगों के काम करता है। इसी कड़ी में रोहतक के आरटीओ कार्यालय में सीएम फ्लाइंग ने आज छापा मारा और वहां पर हालात कुछ अलग ही मिले। 36 कर्मचारियों में से महज 6 कर्मचारी ही कार्यालय में मौजूद थे। इन कर्मचारियों के गैरहाजिर होने की वजह से अपना काम करवाने आए लोगों को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

आज सुबह ऑफिस खुलने के कुछ ही देर बाद सीएम फ्लाइंग के लोग कन्हैली रोड स्थित आरटीओ ऑफिस पहुंचे और कर्मचारियों की डिटेल लेनी शुरू कर दी। जैसे ही वहां मौजूद कर्मचारियों को पता चला कि यह सीएम फ्लाइंग का छापा है, तो हड़कंप मच गया। क्योंकि 36 कर्मचारियों में से महज 6 ही कर्मचारी ऑफिस में मौजूद थे। रोहतक आरटीओ ऑफिस में 19 आउटसोर्सिंग के कर्मचारी हैं और 17 परमानेंट कर्मचारी है। स्थिति यह रही की आरटीओ भी ऑफिस में मौजूद नहीं थे। हालांकि कहा जा रहा है कि आरटीओ का चार्ज एडीसी रोहतक के पास है जिनका तबादला हो चुका है।

वहीं कर्मचारियों को समय पर नहीं पहुंचना वहां काम करवाने के लिए पहुंचे लोगों के लिए काफी दिक्कतें पेश कर रहा है। खिड़कियों के सामने लोग खड़े हैं और यह इंतजार कर रहे हैं कि कब कर्मचारी अपनी सीट पर पहुंचे और उनका काम करें। लोगों का कहना है कि स्थिति यह है कि उन्हें घंटों इंतजार करना पड़ता है लेकिन कर्मचारी सीट पर नहीं पहुंच पाते। जिसकी वजह से उन्हें कई बार तो अपना काम करवाए बिना ही घर लौटना पड़ता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here