नए साल पर गुरुग्राम पुलिस का तोहफा, 70 लोगों तक पहुंचाया मोबाइल फोन

0
140

हरियाणा न्यूज: नए साल के जश्न की तैयारियों के बीच साइबर सिटी गुरुग्राम का जब 70 लोगों को फोन गया तो उनकी खुशी देखते ही बन रही थी। दरअसल पीछले कुछ समय में जिले के सभी पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई फोन चोरी औऱ फोन गुम होने की शिकायतों पर गुरुग्राम पुलिस बड़े मुकद्दमों की तरह ही काम कर रही है। नए साल की पूर्व संध्या पर गुरुग्राम पुलिस ने ऐसे 70 लोगों के फोनों का ना केवल रिकवर किया बल्कि उन्हें उनके मालिकों तक पहुचानें का भी काम किया है।

गुरुग्राम पुलिस ने फोन चारी औऱ गुम हो जाने की शिकायतों के लिए अलग से एक सेल का गठन किया हुआ है। दिल्ली एनसीआर ही नहीं बल्कि देश की ये अकेली ऐसी सेल है जो सिर्फ फोन ढूंढने का काम करती है। मंगलवार को जब इन लोगों को अपने फोन मिलने पर पुलिस की तारीफ, शाबाशी और धन्यवाद दे रहें है।

एक वक्त था जब शहर में चोरी हुए फोन का मिलना तो दूर पुलिस कार्यवाही करने के नाम पर भी सिर्फ चक्कर लगवाने का काम करती थी। लेकिन समय के साथ हुए इस बदलाव ने लोगों को ये कहने को मजबूर कर दिया है कि अब ये पुलिस बड़े अपराधिक मामलों को ही नहीं उनके लिए बेहद जरुरी फोन को भी ढूंढ कर लाने का काम कर रही है। गुरुग्राम पुलिस के मुताबिक वे साल 2019 में ही करीब 600 से 700 लोगों के फोन की रिकवरी कर चुकी है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here