पूर्व सीएम हुड्डा ने की JNU हमले की निंदा, बोले- मामले की जांच होनी चाहिए

0
40

हरियाणा न्यूज: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जेएनयू में हुई घटना की निंदा की है। पूर्व सीएम ने कहा कि कि इस मामले में पूरी जांच होनी चाहिए। कल जेएनयू में छात्रों के दो गुटों में मारपीट हो गई थी। उन्होंने पाकिस्तान में ननकाना साहिब गुरुद्वारे में हुई घटना की भी निंदा की है। उन्होंने कहा कि पूरा देश इस घटना की निंदा कर रहा है। वहीं प्रदेश सरकार पर भी निशाना साधते हुए हुड्डा ने कहा कि सरकार ने अभी तक काम करना शुरू ही नहीं किया है।

उन्होंने कहा कि कॉमन मिनीमम प्रोग्राम की बात कही गई थी लेकिन अभी तक सरकार नॉन एक्टिव नजर आ रही है। वहीं दूसरी ओर ओमप्रकाश चौटाला द्वारा प्रदेश सरकार न चलने ओर बीच में ही मध्यावती चुनाव होने की बात पर बयान देते हुए हुड्डा ने कहा कि राजनीति में कुछ भी संभव हो सकता है।

ओपी चौटाला का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि वो किस तरह से इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं ये तो वहीं जाने लेकिन राजनीति में संभावनाएं बनी रहती हैं। वहीं, पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने प्रदेश में हुई बेमौसमी बारिश को लेकर गेंहू की बिजाई न होने पर दौबारा गिरदावरी की मांग की है। इसके अलावा उन्होंने बलराज कुंडू और पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर के विवाद पर कहा कि विषय गंभीर है इसलिए मामले की सरकार सीबीआई जांच करवाए।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here