रोहतक की बेटी ने किया प्रदेश का नाम रौशन, बॉक्सिंग में जीता गोल्ड मेडल

0
46

हरियाणा न्यूज: ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता में रोहतक की बेटी ने प्रदेश का नाम रोशन किया है। रोहतक के इंदरगढ़ गांव की शिक्षा ने गोल्ड मेडल जीता। शिक्षा ने विशाखापट्नम में हुई राष्ट्रीय प्रतियोगिता में किक बॉक्सिंग में 60 किलोभार में गोल्ड मेडल हासिल किया। गोल्ड लेकर गांव पहुँची शिक्षा ने कहा कि आने वाले समय मे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गोल्ड लेकर देश का नाम रोशन करना उनका लक्ष्य रहेगा।

वहीं, कोच ने कहा कि, शिक्षा की मेहनत ही है जिसके कारण शिक्षा ने गोल्ड हासिल किया है। वही स्वागत करने पहुचे ग्रामीणों को शिक्षा से उम्मीद है कि आगे शिक्षा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गोल्ड हासिल कर देश का नाम रोशन करेंगी। बता दें कि, विशाखापट्नम प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीतकर गांव पहुंची शिक्षा का ग्रामीणों से ज़ोर शोर से स्वागत किया गया।

वहीं, शिक्षा का कहना है कि, इससे पहले चंडीगढ़ में हुई प्रतियोगिता में सिल्वर मेडल से ही संतोष करना पड़ा था लेकिन तब गांव वालों से वादा किया था कि आने वाले समय मे गोल्ड लेकर आऊंगी ओर वही हुआ। शिक्षा ने आगे कहा कि, आने वाले समय मे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गोल्ड लेकर देश और गांव का नाम रोशन करने लक्ष्य रहेगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here