यमुनानगर में दिखा तेज रफ्तार का कहर, 3 घायल, देखे वीडियों

0
145

हरियाणा न्यूज: यमुनानगर में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला जहां एक युवक ने अपनी कार से कई लोगो को रौंद दिया। कार की स्पीड तकरीबन 100 से भी ज्यादा थी। जिसके बाद कार में सवार युवक ने साईकिल, बाइक और एक्टिवा सवार को रौंदते हुए एक खड़ी गाड़ी में टक्कर मार दी। कार की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि आसपास के दुकानदारो को भागने का भी मौका नहीं मिला और इस दौरान 3 शख्स गंभीर रुप से घायल हो गए।

इस दौरान पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में सारी घटना कैद हो गई। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलो को अस्पताल में भर्ती कराकर कार को कब्जे में ले लिया। इस दौरान आरोपी कार चालक मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।  

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि एक तेज़ रफ़्तार कार आज़ाद नगर की तरफ से पहले आई उसने एक साईकिल वाले ओर साथ खड़ी एक महिला को टक्कर मारी ,ओर उसके बाद टेंट वाली दुकान से होती हुई मेरे घर के बाहर खड़ी कार को टक्कर मारी , कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि गाड़ी सड़क पर पहुंच गई और उसके बाद गाड़ी ने प्यारा चोंक पर 2 लोगो को टक्कर मारी , जिसके बाद कार सवार गाड़ी छोड़ कर वहां से फरार हो गया । गाड़ी में 3 से 4 लोग थे जो नशे में थे। यह लगभग 4:30 बजे की घटना है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here