12 जनवरी का राशिफल: बदलेगी ग्रहों की चाल, जानिए कैसा रहेगा आज का दिन

0
75

मेष: यह एक ऐसा समय है जब आप अपने परिवार में विश्वास पैदा कर सकते हैं ताकि नीव महबूत हो। भविष्य में कुछ भी हो आपका विश्वास अडिग रहेगा और आप सफल होंगे।

वृष: आप हर उस परिस्थिति में काम करना चाहते हैं जो आपको शारीरिक, तकनीकी रूप से और मौजूदा माहौल में संतुष्ट रखें। उत्पादन और दक्षता को बढ़ाने के लिए आप घर या ऑफिस के लिए उपकरणों में भी निवेश कर सकते हैं।

मिथुन: स्वास्थ्य का पाया कमजोर रहेगा। चिंता तथा तनाव रहेंगे। दुष्टजन हानि पहुंचा सकते हैं। भूमि व भवन आदि की खरीद-फरोख्त लाभदायक रहेगी। उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे। आय में वृद्धि होगी।

कर्क: स्वास्थ्य का पाया कमजोर रहेगा। चिंता तथा तनाव रहेंगे। दुष्टजन हानि पहुंचा सकते हैं। भूमि व भवन आदि की खरीद-फरोख्त लाभदायक रहेगी। उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे। आय में वृद्धि होगी।

सिंह: इस समय कुछ अलग करने की इच्छा निश्चित ही आपके साथ है और अभी आपकी आकर्षण की शक्ति भी बहुत हाई है। आपकी रचनात्मकता आपके लिए एक प्रेरणा का कारण है।

कन्या: यह एक विशेष रूप से आत्मनिर्भरता का समय है जिसके दौरान आपको अपनी व्यक्तिगत ताकत और प्रतिभा को सही ढंग से उजागर करने का मौका मिलेगा।

तुला: डूबा हुआ पैसा मिल सकता है। जीवनसाथी से सहयोग प्राप्त होगा। सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। व्यस्तता रहेगी। दूसरों के झगड़ों में न पड़ें। स्वास्थ्य का पाया कमजोर रहेगा। विरोधियों का पराभव होगा।

वृश्चिक: प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी। बकाया वसूली के प्रयास सफल रहेंगे। मान-सम्मान मिलेगा। आय में वृद्धि होगी। काम का बोझ बढ़ेगा। थकान महसूस होगी। यात्रा, निवेश व नौकरी मनोनुकूल लाभ देंगे।

धनु: योजना फलीभूत होगी। कार्यस्थल पर परिवर्तन तत्काल लाभ नहीं देगा। कोर्ट व कचहरी में अनुकूलता रहेगी। बिगड़े काम बनेंगे। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। बुद्धि का प्रयोग करें। जोखिम न उठाएं।

मकर: किसी की मदद करने से आप पूर्णता प्राप्त करते हैं इसलिए अपने काम और लेनदेन में कुशल बनें। यह समय की बहुत ही चंचल अवधि है, जब आप रचनात्मक और भावनात्मक रूप से प्रेरित होंगे।

कुंभ: जीवन की कठिनाईयां दूर हो रही हैं, विश्वास बढ़ रहा है और सबसे महत्वपूर्ण आपके लोग आपके लिए सहायक हैं। पता लगाएं कि आपको क्या खुश रखता है और किसका प्रभाव आपके जीवन में सकारात्मक है।

मीन: मेहनत सफल रहेगी। डूबी हुई रकम प्राप्ति के योग बनते हैं। व्यावसायिक यात्रा मनोनुकूल रहेगी। आय में वृद्धि होगी। घर-परिवार में मांगलिक कार्य हो सकता है। देनदारी कम होगी। समय पर कर्ज चुका पाएंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here