फास्ट टैग मेंटेनेंस नहीं कर रहे वाहन चालक, खेड़की दौला टोल पर किया गया ट्रायल

0
23

हरियाणा न्यूज: साइबर सिटी गुरुग्राम के खेड़की दौला टोल प्लाजा पर फास्ट टैग को लेकर एक बार फिर ट्रायल शुरु किया गया। लेकिन ये ट्रायल आधे घंटे बाद ही बंद करना पड़ा। ट्रायल के दौरान एक किलोमीटर के आसपास लंबा जाम लग गया जिसे संभालने के लिए टोल कर्मियों के पसीने छूट गए। मानेसर से दिल्ली जाने वाली एक लेन में 11 बजे के आसपास ट्रायल शुरू हुआ। जिससे धीरे धीरे वाहनों में ब्रेक लगना शुरू हो गया। थोड़ी देर बाद जाम इतना लंबा लग गया की इस ट्रायल को महज 11 बजकर 30 मिनट में ही बंद करना पड़ गया।

गुरुग्राम के खेड़की दौला टोल 80 हजार के आसपास गाड़ियों का आवागमन रहता है। अगर फ़ास्ट टैग की बात करे तो 70 परसेंट से ज्यादा लोगों ने फ़ास्ट टैग ले लिया है। लेकिन फ़ास्ट टैग की मेंटेनेंस ना होने के कारण जाम की समस्या उतपन्न हुई। टोलकर्मियों की माने तो आज भी वाहन चालक फ़ास्ट टैग ले रहे हैं लेकिन उसका मेंटेनेंस ना करने के कारण ऐसी स्तिथि सामने आ रही है।

आपको बता दे की 15 जनवरी से कुल दो लेन छोड़कर सभी लेन को फ़ास्ट टैग में बदल दिया जाएगा। जिससे उन लोगों को दिक्कत हो सकती है जिन्होंने फ़ास्ट टैग लिया हुआ है। कैश की लाइन में जाम लगने से सभी 25 लेन में भी जाम लग जाँगा जिससे वहां चालकों के साथ-साथ आम लोगों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है!

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here