DSP देवेंद्र सिंह की गिरफ्तारी पर बोले फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप- ‘गिरफ़्तारी पर इतनी शांति क्यों’

0
140

हरियाणा न्यूज: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने शनिवार को हिज्बुल मुजाहिद्दी के दो आतंकवादियों के साथ डीएसपी देवेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया था। देवेंद्र सिंह के घर की तलाशी में दो एके-47 राइफल भी मिले थे। आपको बता दें कि देवेंद्र सिंह जम्मू-कश्मीर पुलिस में कई बड़े पदों पर तैनात रह चुका है। लेकिन अब इस गिरफ्तारी के बाद देश में सियासी पारा अपने चरम पर पहुंच चुका है। कांग्रेस और बीजेपी एकबार फिर से एक-दूसरे पर वार-पलटवार कर रहे हैं। वहीं अब फिल्म मेकर अनुराग कश्यप ने इस मामले को लेकर ट्वीट किया है और केंद्र सरकार को अपने निशाने पर लिया है।

अनुराग कश्यप ने अपने पहले ट्वीट में कहा कि “यह डविंदर सिंह की गिरफ़्तारी पर इतनी शांति क्यों है ? कहां गए देशद्रोहियों की पहचान करने वाले? और हल्ला मचाने वाले ?”

वहीं, अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा कि “लगता है भक्त और IT Cell वाले बोर्ड मीटिंग में हैं. यह डविंदर सिंह वाली सिचूएशन को कैसे पलटा जाए. अमित शाह के इन्स्ट्रक्शन का वेट हो रहा है. एक साथ बाहर आएंगे ट्रेंडिंग hashtag के साथ.”

आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब फिल्म मेकर अनुराग कश्यप ने इस तरह का कोई ट्वीट कर सरकार पर सवाल खड़े किए हो। इससे पहले उन्होंने दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का समर्थन किया था तो नागरिकता संशोधन कानून को लेकर भी अपनी बेबाक राय रखी थी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here