CID विवाद पर बोले गृहमंत्री अनिल विज- सीएम चाहे तो कर सकते हैं किसी भी विभाग का विभाजन

0
59

हरियाणा न्यूज: हरियाणा में सीआईडी विभाग को गृह मंत्री से लेकर मुख्यमंत्री के अधीन करने की सुगबुगाहट प्रदेश में तेज हो गई है। सुगबुगाहट है कि सीआईडी विभाग गृहमंत्री अनिल विज से वापस लेने की तैयारी अधिकारियों ने शुरु कर दी है। इस बात को लेकर आज गृह मंत्री अनिल विज से सवाल किया गया तो उन्होंने मामले में अब तक का सबसे बड़ा बयान दे डाला।

विज ने कहा कि इस भागम भाग के पीछे उन्हें मंशा कुछ और लग रही है। अनिल विज ने कहा कि वो पहले ही कह चुके हैं कि मुख्यमंत्री सर्वेसर्वा है और उन्हें किसी तरह की तैयारी करने की भी जरूरत नहीं है। मुख्यमंत्री अधिकारियों को सिर्फ आदेश देकर कुछ भी कर सकते हैं और किसी भी विभाग का विभाजन भी कर सकते हैं। विज ने हो रही भागमभाग पर बोलते हुए ये संदेह जताया कि इसके पीछे जरूर कोई और मंशा है।

एक तरफ सीएम मनोहर लाल का ये कहना कि ये उनके और अनिल विज के बीच का मामला है। वहीं दूसरी तरफ सीआईडी को प्रदेश की सरकार के सबसे वरिष्ठ मंत्री से लेने की तैयारी की सुगबुगाहट अपने आप मे कई तरह के सवाल खड़े कर रही है। वहीं जब दोनों नेता एक दूसरे को अच्छा मित्र बता रहे हैं तो ऐसे में सवाल यह भी है कि दोनों के बीच के विवाद को तूल कौन दे रहा है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here