लोहड़ी के जश्न के दौरान हुई फायरिंग में तीन लोग घायल, मामले की जांच में जुटी पुलिस

0
44

हरियाणा न्यूज: गुरूग्राम के सेक्टर 40 में लोहड़ी के जश्न में उस समय खलल पड़ गया जब कार्यक्रम में अचानक पांच लोग जबरन घूसकर फायरिंग करने लगे। दरअसल, मामला गुरुग्राम के सेक्टर 40 की स्थित कोठी नंबर 83 का है। जहां वत्स परिवार की तरफ से टैंट लगाकर अपने पड़ोसियों और रिश्तेदारों के साथ लोहड़ी मना रहे थे। तभी रात के 11 बजे के आसपास स्कॉर्पियो सवार 5 युवक इस कार्यक्रम में जबरन घूस गए और फोटो ग्राफर से अपने फोटो खिचवाने लगे। जिसके बाद कार्यक्रम आयोजक की नजर जब उन पर पड़ी तो उनसे पूछा कि वो कौन हैं और कहां से आए हैं।

इसके बाद नशे की हालात में पांचों युवक आग बबूला हो गए जिनमें से तीन युवकों ने हथियार निकाल कर लोहड़ी कार्यक्रम मे अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग में तीन लोग घायल हो गए। वहीं, जब लोगों ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की तो गाड़ी को इतनी तेज रफ्तार में लेकर भागे की सड़क किनारे खड़ी आधा दर्जन गाडियों को भी ठोक दिया। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। वहीं,

गुरुग्राम पुलिस की माने तो इस घटना के दौरान तीन लोग घायल हुए हैं जिनका इलाज चल रहा है। गुरूग्राम पुलिस को आरोपियों के खिलाफ कई अहम सबूत भी हाथ लगे हैं। जिसके आधार पर गुरूग्राम पुलिस दावा कर रही है कि जल्द ही उन्हे अरेस्ट कर लिया जाएगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here