गोहाना: बाइक का कटा 23 हजार 500 रुपये का चालान, चालक बाइक छोड़ हुआ फरार

0
26

हरियाणा न्यूज: नए ट्रैफिक नियम लागू होने के बाद गोहाना ट्रैफिक पुलिस ने फिर गोहाना के महम रोड़ पर एक बुलेट बाइक का 23 हजार 500 रुपये का चालान काटा है। बाइक चालक अपनी बाइक को मॉडिफाइड कर चला रहा था। बाइक के आगे पीछे कोई नंबर प्लेट नहीं थी। बाइक के पीछे अपने समुदाय को लिखवाया हुआ था। बाइक को नए ट्रैफिक नियमों की धाराओं के तहत  बाईक का 23 हजार 500 रुपये का चालान कर दिया। बाइक चालक विजय गोहाना के गांव मदीना का रहने वाला है इससे पहले भी गोहाना ट्रैफिक पुलिस ने एक स्कूटी का 28 हजार व् एक बुलेट का 32 हजार 500 का बाइक का चालान काट चुकी है।

गोहाना ट्रैफिक के पुलिस द्वारा लगातार स्कूलों, कॉलेजों और अन्य संस्थानों में जाकर ट्रैफिक के नियमों के बारे में जानकारी दी गई थी। साथ ही नई ट्रैफिक नियमों के साथ भारी भरकम चालान की भी जानकारी दी गई थी ताकि लोग पहले से सतर्क हो जाएं। लेकिन बावजूद इसके लोग बाज नहीं आ रहे। ट्रैफिक रुल तोड़ने वालों के खिलाफ गोहाना ट्रैफिक पुलिस ने पिछले कई दिनों से एक अभियान चलाकर गाड़ियों की चैकिंग की जा रही है।

आज भी गोहाना ट्रैफिक पुलिस द्वारा महम रोड़ पर ट्रैफिक पुलिस ने चालान अभियान के दौरान एक बुलेट बाइक का 23 हजार 500 रुपये का चालान किया है। जांच के दौरान बाइक चालक के पास कोई कागज नहीं था और बाइक के आगे पीछे नंबर प्लेट भी नहीं थी। बाइक की पहचान छुपाने के लिए पूरी तरह से काले स्टीकर के साथ चिपकाया हुआ था। जैसे ही ट्रैफिक पुलिस ने उसे रोक कर कागजात के बारे में जानकारी की इतने में वह बाइक छोड़ कर फरार हो गया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here