दिल्ली में शुरु हुआ ट्विटर वॉर, गौतम गंभीर का ‘AAP’ को जवाव- मैं तुम्हारे ‘ढोंगी’ CM जैसा नहीं

0
76

हरियाणा न्यूज: देश की राजधानी दिल्ली में विधानसभा चुनाव का काउंटडाउन शुरु हो चुका है। दिल्ली विधानसभा चुनावों में सभी दल अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। इसी को लेकर दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी ने अपने सभी 70 उम्मीदवारों के नामों का भी ऐलान कर दिया है। वहीं, इसी बीच प्रदेश में सियासी घमासान भी शुरु हो चुका है। आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह के द्वारा ‘मुफ्त सर्विस’ के मुद्दे पर गौतम गंभीर पर साधे गए निशाने पर ट्वीट वॉर शुरू हो गया है।

आम आदमी पार्टी की तरफ से किए गए इस ट्वीट का बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने पलटवार किया है। दरअसल, बुधवार को AAP सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर गौतम गंभीर फ्री सर्विस के खिलाफ हैं, तो फिर उन्हें सांसद के तौर पर मिलने वाली 50 हजार यूनिट बिजली को भी सरेंडर कर देना चाहिए, ये पूरी तरह से ढोंग है।

अब गौतम गंभीर ने संजय सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मैंने कभी भी ये नहीं कहा कि गरीबों को मुफ्त में सुविधा नहीं देनी चाहिए। लेकिन जो लोग इस सुविधा को अफॉर्ड कर सकते हैं वो कुछ चार्ज तो दे सकते हैं। उन्होंने आगे लिखा कि आपकी जानकारी के लिए मैं बताना चाहता हूं कि मैंने पिछले आठ महीने में सरकार की एक भी सुविधा का फायदा नहीं लिया है, आपके ढोंगी सीएम की तरह जो कि पिछले पांच साल से टैक्सपेयर्स के पैसों पर अपना प्रचार करने में जुटे हैं।

बता दें कि दिल्ली विधानसभा की सभी 70 सीटों के लिए मतदान 8 फरवरी को और मतगणना 11 फरवरी को होगी। वहीं, दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए 14 जनवरी को अधिसूचना जारी की गई। नामांकन पत्र दाखिल करने की अंतिम तिथि 21 जनवरी है, जबकि नामांकन पत्र की जांच 22 जनवरी को होगी। दिल्ली चुनाव में कुल मतदाताओं की संख्या 1,47,03,692 है जिसमें 1,46,92136 सामान्य मतदाता तथा 11,556 सर्विस वोटर हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here