अमित शाह का ऐलान- नीतीश कुमार के नेतृत्व में NDA लड़ेगा बिहार विधानसभा चुनाव

0
62

हरियाणा न्यूज़: नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) पर लोगों का भ्रम दूर करने को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार को बिहार दौरे पर पहुंचे। वैशाली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि जदयू के साथ गठबंधन अटूट है और नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही एनडीए बिहार विधानसभा का चुनाव लड़ेगी।

उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा, “कुछ लोग अफवाह फैलाना चाहते हैं कि बिहार में अगला चुनाव कैसे होगा। आज मैं स्पष्ट कर देता हूं कि बिहार में अगला चुनाव नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में NDA लड़ेगा। भाजपा और जदयू एक साथ चुनाव लड़ने वाले हैं।”

शाह ने रैली के दौरान कहा कि सीएए को बिहार में अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। केंद्रीय गृह मंत्री ने सीएए के विरोध को लेकर लालू यादव, ममता बनर्जी, राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि ये नेता देश की जनता को गुमराह कर रहे हैं। शाह ने कहा कि सीएए को लेकर विपक्ष ने दुष्प्रचार किया, अल्पसंख्यकों को गुमराह किया, देश में दंगे फैलाए।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि पहले तीन-चार दिन जो दंगे हुए उसका पूरा दोष कांग्रेस, ममता बनर्जी एंड कंपनी का है। कांग्रेस पार्टी ने देश में दंगे कराए। बीजेपी अध्यक्ष ने आगे कहा कि राहुल बाबा, लालू जी, ममता दीदी, केजरीवाल इन सभी से मैं कहना चाहता हूं कि जनता को गुमराह मत कीजिए। मैं सभी लोगों से कहता हूं कि इस कानून में किसी की नागरिकता लेने का प्रावधान नहीं है, ये तो नागरिकता देने का कानून है।

शाह ने कहा कि राहुल बाबा, लालू जी, ममता दीदी, केजरीवाल इन सभी से मैं कहना चाहता हूं कि जनता को गुमराह मत कीजिए। मैं सभी लोगों से कहता हूं कि इस कानून में किसी की नागरिकता लेने का प्रावधान नहीं है, ये तो नागरिकता देने का कानून है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी जी के नेतृत्व में नागरिकता संशोधन कानून आया है। इसके माध्यम से अनेक पीड़ित लोगों को नागरिकता देने का कार्यक्रम चला है। लेकिन देश में कुछ लोग जो बात तो पीड़ितों की करते हैं, लेकिन वोटबैंक के अलावा वो किसी और का भला नहीं देखते।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here