कष्ट निवारण समिति की बैठक में पहुंचे राज्यमंत्री संदीप सिंह, लोगों की शिकायतों का मौके पर किया निपटारा

0
48

हरियाणा न्यूज: यमुनानगर में गुरुवार को कष्ट निवारण समिति की मासिक बैठक की गई। साल 2020 की ये पहली मासिक बैठक थी। जिसकी अध्यक्षता युवा खेल राज्यमंत्री संदीप सिंह ने की। इस बैठक में यमुनानगर के विधायक घनश्याम दास अरोड़ा, मेयर मदन चौहान, एसपी डीसी समेत जिले के सभी अधिकारी मौजूद रहे। इस बैठक में 15 शिकायते आई जिसमें से 8 शिकायतों का मौके पर ही समाधान कर दिया गया।

वहीं बची हुई 7 शिकायतों के लिए अगली बैठक तक डायरेक्शन दे दी। वहीं इस दौरान जहां युवा खेल मंत्री ने खिलाड़ियों को सभी प्रकार की सुविधाओं के लिए हर संभव प्रयास करने की बात कही। वहीं धान घोटाले पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा सीबीआई जांच की मांग पर संदीप सिंह बोले कि सीएम इस पर काम कर रहे है। बोलने वाले तो बोल कर चले जाते है।

साल की पहली कष्ट निवारण समिति की बैठक में युवा खेल राज्यमंत्री संदीप सिंह ने कहा कि सरकार पूरी तरह प्रयासरत है कि जनता को सभी सुविधाएं मिले। बैठक में जो शिकायते सामने आई उसके लिए डायरेक्शन दे दी है। जनता को जो सुविधाएं दी जाती है, अगर उनको कोई रोकता है तो उसके खिलाफ भी करवाई होनी चाहिए। जो भी शिकायतें सामने आई थी उसको लेकर अधिकारियों को भी दिशा निर्देश दिए गए हैं और जवाबदेही के लिए कहा गया है।

उन्होंने यमुनानगर की तारीफ करते हुए कहा कि यमुनानगर में वह वाला हाल नहीं है। अगर हम दूसरे स्टेट की बात करें यहां बहुत शांत स्वभाव के लोग हैं। अच्छी बात है यहां पर आज हमने केस देखे हैं जो लोग शिकायत लेकर आते हैं उन सभी शिकायतों को हमने सुना और उसका समाधान भी किया। कुल 15 शिकायतें यहां पर आई थी जिसमें से 8 का समाधान कर दिया गया। शेष बचे हैं उसके लिए हमने अगली मीटिंग के लिए डायरेक्शन दे दी है।

वहीं खिलाड़ियों को हर तरह की सुविधा मिले। इसके लिए भी प्रयास किये जा रहे है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से खेल में खिलाड़ियों को और सुविधाएं देने की बात है उस पर हम काम कर रहे हैं। नर्सरी से ग्रेजुएट तक सब सुविधाएं मिले उसके लिए पैरा मीटर बनाया जा रहा है। धान घोटाले पर पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा सीबीआई जांच के सवाल पर संदीप सिंह ने कहा कि सीएम साहब इसके ऊपर काम कर रहे हैं। मुझे नहीं लगता, बोलने वाले तो बोल कर चले जाते हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here