निर्भया केस में फांसी पर बोले कृष्णपाल गुर्जर- ‘ये कानूनी प्रक्रिया का हिस्सा है’

0
71

हरियाणा न्यूज: निर्भया के दोषियों को फांसी देने में हो रही देरी को लेकर जहां भारतीय जनता पार्टी दिल्ली में आप पार्टी को कटघरे में खड़ी कर रही है। वहीं केंद्र सरकार के मंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता कृष्णपाल गुर्जर इसे केवल कानूनी प्रक्रिया का हिस्सा मान रहे हैं। उनका कहना है कि दोषियों ने दया याचिका दायर की, जिसपर कानून के अनुसार कार्रवाई की गई है। किसी पर भी धक्के से कोई कार्रवाई नहीं की जा सकती। लेकिन उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में अपराधियों को किसी कीमत पर नहीं बख्शा जाएगा।

सीएए को लेकर कई राज्यों द्वारा इसे लागू ना करने का जो फैसला लिया गया है, उसपर गुर्जर ने कहा कि यह कानून विधानसभाओं के दायरे से बाहर है और जो राज्य इसका विरोध कर रहे हैं वह महज राजनीतिक रोटियां सेक रहे हैं। क्योंकि लोकसभा चुनाव में उन्हें उनकी हैसियत का पता चल गया है। लेकिन अब वे जनता को बेवकूफ नहीं बना सकते।

उन्होंने कहा कि शोषित व पिछड़े लोगों के लिए केंद्र सरकार बहुत सी योजनाएं चला रही है। उनका लाभ उन तक पहुंच सके यह भी सुनिश्चित किया जा रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि दिव्यांगों के लिए देश में लगभग 8000 कैंप लगाए गए और 15 लाख दिव्यांगों को उपकरण भी वितरित किए गए। जिसपर  850 करोड़ रुपए खर्च आया। यह आज तक के इतिहास में मोदी सरकार का सराहनीय कदम है। क्योंकि इससे पहले कभी भी दिव्यांगों के लिए 100 करोड़ रुपए तक की सहायता भी नहीं दी गई।

(हरियाणा सहित देश की बड़ी खबरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए‘हरियाणा न्यूज़ के एप्प’पर क्लिक करें)

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here